Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु के एक बंद कमरे में मिला तीन लोगों का शव, मृतकों में 10 साल का बच्चा भी शामिल; हत्या की आशंका

तमिलनाडु में करमनी कुप्पम के एक घर में 10 साल के लड़के सहित तीन लोगों के जले हुए अवशेष मिले। तमिलनाडु पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पड़ोसियों को जब घर से बदबू आई तब उन्होंने नेल्लिकुप्पम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस को अंदर जाने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा। तीनों व्यक्ति तीन अलग-अलग कमरों में जले हुए पाए गए।

By Shubhrangi Goyal Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Mon, 15 Jul 2024 04:16 PM (IST)
Hero Image
कमरे में मिला तीन लोगों का शव (फाइल फोटो)

पीटीआई, कुड्डालोर। तमिलनाडु में कुड्डालोर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। बता दें कि करमनी कुप्पम के एक घर में 10 साल के लड़के सहित तीन लोगों के जले हुए अवशेष मिले। तमिलनाडु पुलिस ने इसकी जानकारी दी है। पड़ोसियों को जब घर से बदबू आई तब उन्होंने नेल्लिकुप्पम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई, इसके बाद पुलिस कर्मियों की टीम मौके पर पहुंची जहां उन्हें तीन अलग-अलग कमरों में तीन जले हुए शव मिले।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने घटना की जानकारी देते हुए आगे कहा, पुलिस को अंदर जाने के लिए दरवाजा तोड़ना पड़ा। तीनों व्यक्ति तीन अलग-अलग कमरों में जले हुए पाए गए। आसपास कुछ खून के धब्बे थे, मामले की जांच की जा रही है और शुरुआती जांच से पता चला है कि यह मामला हत्या का हो सकता है।

10 साल के बच्चे का मिला शव

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान 60 साल की कमलेश्वरी, उनके बेटे सुगंध कुमार और उनके 10 साल के पोते के रूप में की गई है। पुलिस अधिकारी ने आगे ये भी बताया कि आईटी कर्मचारी सुगंध कुमार अपनी मां और बेटे से मिलने घर आए थे।

इससे पहले तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट हो गया था। विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया था।

यह भी पढ़ें: 'भारत में मेरा...', अमेरिका पहुंचकर भी Kim Kardashian के जहन में बसा है इंडिया, नई तस्वीरों के साथ लिखी ये बात