Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Andhra: 'TDP-जनसेना 160 सीटें जीतेंगी', नारा लोकेश बोले- जगन सरकार की अराजकता करने के लिए साथ आईं पार्टियां

तेलुगु देशम पार्टी के महासचिव नारा लोकेश ने कहा कि आंध्र प्रदेश में तेदेपा और जनसेना पार्टी संयुक्त रूप से 175 विधानसभा सीटों में से 160 सीटें जीतेंगी। जगन सरकार की अराजकता को खत्म करने के लिए दोनों पार्टियां एक साथ आई हैं।

By AgencyEdited By: Anurag GuptaUpdated: Sat, 21 Oct 2023 11:30 PM (IST)
Hero Image
पवन कल्याण और चंद्रबाबू नायडू (फाइल फोटो)

एएनआई, अमरावती। तेलुगु देशम पार्टी (TDP) के महासचिव नारा लोकेश ने कहा कि आंध्र प्रदेश में तेदेपा और जनसेना पार्टी संयुक्त रूप से 175 विधानसभा सीटों में से 160 सीटें जीतेंगी। जगन सरकार की अराजकता को खत्म करने के लिए दोनों पार्टियां एक साथ आई हैं। लोकेश मंगलागिरि में पार्टी की राज्यस्तरीय बैठक में बोल रहे थे।

क्या कुछ बोले नारा लोकेश?

मुख्यमंत्री जगन मोहन रेड्डी पर हमला करते हुए लोकेश ने कहा कि हम कृष्णा नदी के पानी का अधिकार खो रहे हैं, फिर भी जगन को कोई परवाह नहीं है।

उन्होंने कहा कि जगन ने जनता से एक मौका मांगा और पिछला चुनाव जीत लिया, लेकिन उन्होंने राज्य में गुटीय राजनीति शुरू कर दी। सभी ने सोचा था कि वह राज्य को विशेष दर्जा दिलाएंगे, लेकिन वह विशेष दर्जा वाली परियोजनाएं और विकास लाने में विफल रहे।

तेलुगु देशम पार्टी के महासचिव नारा लोकेश (फोटो: एएनआई)

यह भी पढ़ें: TDP प्रमुख चंद्रबाबू की गिरफ्तारी पर बोला भाजपा, 'हमारा रुख एकदम स्पष्ट है इसमें हमारा को हाथ नहीं'

तेदेपा महासचिव ने कहा कि चंद्रबाबू नायडू एक ईमानदार राजनेता हैं। उनकी वापसी के बाद बहुत सारे लोग साथ आ रहे हैं और अपनी एकजुटता व्यक्त कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: कौशल विकास घोटाला मामले में नायडू को नहीं मिली राहत, 1 नवंबर तक बढ़ी रिमांड