Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

KCR Injured: केसीआर से मिलने यशोदा अस्पताल पहुंचे तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी, देखें VIDEO

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए. रेवंत रेड्डी ( Telangana CM Revanth Reddy ) रविवार को पूर्व सीएम और बीआरएस प्रमुख के चंद्रशेखर राव से मिलने सिकंदराबाद के यशोदा अस्पताल पहुंचे। बता दें कि 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर का बाएं कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी। कांग्रेस ने तेलंगाना में 119 में से 64 सीटें जीतकर पहली बार पूर्ण बहुमत हासिल किया था।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashUpdated: Sun, 10 Dec 2023 02:17 PM (IST)
Hero Image
केसीआर से मिलने यशोदा अस्पताल पहुंचे तेलंगाना के मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी (Image: ANI)

एएनआई, हैदराबाद। तेलंगाना के मुख्यमंत्री ए.रेवंत रेड्डी ने रविवार को हैदराबाद के यशोदा अस्पताल में पूर्व मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव से मुलाकात की। राव की शुक्रवार को गिरने के बाद कूल्हे की सर्जरी हुई और अभी उनकी हालत स्थिर बताई जा रही हैं।

मुख्यमंत्री के साथ पंचायत राज एवं ग्रामीण विकास मंत्री डी. अनसूया सीताक्का और पूर्व मंत्री शब्बीर अली भी थे। रेवंत रेड्डी ने सिरसिला विधायक के.टी.रामा राव से उनके पिता के स्वास्थ्य के बारे में पूछा। बता दें कि 7 दिसंबर को एर्रावल्ली में अपने फार्महाउस में गिरने के बाद केसीआर का बाएं कूल्हे की रिप्लेसमेंट सर्जरी की गई थी।

मुख्य सचिव को दिए आदेश

अस्पताल के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए, मुख्यमंत्री ने कहा कि राव ठीक हो रहे हैं और उन्होंने मुख्य सचिव को पूर्व सीएम के स्वास्थ्य की निगरानी करने के लिए कहा है। उन्होंने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि राव विधानसभा आएं और सरकार को अपने बहुमूल्य सुझाव दें। 

इससे पहले, रेवंत के निर्देश पर, स्वास्थ्य विभाग के प्रमुख सचिव ने भारत राष्ट्र समिति के अध्यक्ष राव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी लेने के लिए यशोदा अस्पताल का दौरा किया। शनिवार को अस्पताल प्रबंधन द्वारा जारी बुलेटिन के अनुसार, उनकी हालत स्थिर है। 

यह भी पढ़ें: Telangana Free Bus: तेलंगाना में आज से महिलाओं को फ्री बस सेवा, लागू होंगी दो गारंटियां; बैठक में लिया गया निर्णय

यह भी पढ़ें: Sukhdev Singh Gogamedi: जयपुर में मर्डर, कनाडा में मास्टरमाइंड; चंडीगढ़ में गिरफ्तारी, सुखदेव सिंह की हत्या की साजिश का खुलासा