Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Elections: 'सांप्रदायिक कट्टरता के अतिरिक्त कुछ नहीं जानती भाजपा', केसीआर बोले- देश में हिंदू धर्म के नाम मतभेद पैदा किया जा रहा

केसीआर ने विभिन्न चुनावी रैलियों में बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज देश में हिंदू धर्म के नाम पर लोगों के बीच मतभेद पैदा किया जा रहा है। आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा के चार लोकसभा सदस्य हैं लेकिन उन्होंने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया। उन्होंने राज्य के लोगों से भाजपा को वोट नहीं देकर सबक सिखाने का आह्वान किया।

By Jagran NewsEdited By: Jeet KumarUpdated: Sat, 18 Nov 2023 06:30 AM (IST)
Hero Image
केसीआर ने कहा कि आज देश में हिंदू धर्म के नाम पर लोगों के बीच मतभेद पैदा किया जा रहा

पीटीआई, करीमनगर। तेलंगाना के मुख्यमंत्री और भारत राष्ट्र समिति (बीआरएस) सुप्रीमो के. चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने शुक्रवार को कहा कि भाजपा को सांप्रदायिक कट्टरता के अलावा कुछ नहीं आता है। उन्होंने राज्य के लोगों से भाजपा को वोट नहीं देकर सबक सिखाने का आह्वान किया। तेलंगाना में 30 नवंबर को विधानसभा चुनाव है।

केसीआर ने विभिन्न चुनावी रैलियों में बिना किसी का नाम लिए कहा कि आज देश में हिंदू धर्म के नाम पर लोगों के बीच मतभेद पैदा किया जा रहा है। आरोप लगाया कि राज्य में भाजपा के चार लोकसभा सदस्य हैं लेकिन उन्होंने तेलंगाना के लिए कुछ नहीं किया।

असदुद्दीन ओवैसी ने कही ये बात

आल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने शुक्रवार को आरोप लगाया कि कांग्रेस का अपने वादे पूरा नहीं करने का इतिहास रहा है। उन्होंने सबसे पुरानी पार्टी पर लोगों को धोखा देने का भी आरोप लगाया। कांग्रेस की गारंटियों पर कहा कि मनमर्जी के वादे कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- सीएम इब्राहिम पर गिरी गाज, JDS ने दिखाया बाहर का रास्ता; पार्टी फैसले का उल्लंघन करने का लगा आरोप

तेलंगाना के लोग कांग्रेस को कभी नहीं करेंगे माफ

कविता तेलंगाना राज्य आंदोलन के दौरान लोगों की मौत के लिए कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम द्वारा माफी मांगने के बाद बीआरएस एमएलसी के. कविता ने गुरुवार को सवाल किया कि सोनिया गांधी, राहुल गांधी जैसे वरिष्ठ कांग्रेस नेता माफी क्यों नहीं मांगी? एमएलसी ने कांग्रेस पर राज्य बनाने के वादे पर कड़ा रुख नहीं अपनाकर तेलंगाना के लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का भी आरोप लगाया।