Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Raja Singh: आखिर कौन कर रहा फायरब्रांड BJP विधायक राजा सिंह को धमकी भरे फोन? हैदराबाद पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Telangana news तेलंगाना से भाजपा (Telangana BJP) के फायरब्रांड नेता और गोशामहल से विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने हैदराबाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने यह शिकायत अज्ञात नंबरों से आर रहे धमकी भरे कॉल को लेकर करवाई। उन्होंने आरोप लगाया है कि कई शिकायत करने के बावजूद हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

By Agency Edited By: Abhinav Atrey Updated: Thu, 30 May 2024 04:57 PM (IST)
Hero Image
विधायक राजा सिंह ने हैदराबाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। (फोटो, एक्स)

एएनआई, हैदराबाद। तेलंगाना से भाजपा (Telangana BJP) के फायरब्रांड नेता और गोशामहल से विधायक राजा सिंह (Raja Singh) ने हैदराबाद पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने यह शिकायत अज्ञात नंबरों से आर रहे धमकी भरे कॉल को लेकर करवाई। उन्होंने आरोप लगाया है कि कई शिकायत करने के बावजूद हैदराबाद पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की है।

हैदराबाद पुलिस की तरफ से कोई ठोस प्रतिक्रिया नहीं मिलने पर राजा सिंह ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और तेलंगाना के डीजीपी को पत्र लिखा है। उन्होंने कहा है कि उन्हें अंतरराष्ट्रीय नंबरों से फोन कॉल पर धमकियां मिल रही हैं।

ब्लैकमेल करने वालों के साथ सीएम का नंबर शेयर किया

भाजपा विधायक राजा सिंह ने कहा, "मैंने ब्लैकमेल करने वालों के साथ मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी का नंबर शेयर किया था, साथ ही उन्हें बताया था कि यह मेरा वैकल्पिक नंबर है, जिससे कि उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा सके। मगर अभी भी यह मामला ठंडे बस्ते में है और पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।"

सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर कसा तंज

उन्होंने एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी पर भी तंज कसते हुए उनपर तेलंगाना में सांप्रदायिक तनाव फैलाने का आरोप लगाया। राजा ने आगे अनुरोध किया कि तेलंगाना पुलिस इस केस की जांच करे और जरूरी कदम उठाए।

ओवैसी के समर्थक राज्य में सांप्रदायिक तनाव फैला रहे

गौहत्या और गौरक्षकों के मुद्दे पर विधायक राजा सिंह ने कहा, "ओवैसी और उनके समर्थक राज्य में सांप्रदायिक तनाव फैला रहे हैं। ओवैसी और उनके समर्थकों ने गौरक्षकों को मौके पर ही गोली मार दी। अब, जब मामला गंभीर है, तो तेलंगाना पुलिस को इस पर गौर करना चाहिए और राज्य में सांप्रदायिक तनाव को रोकने के लिए एहतियाती कदम उठाने चाहिए।"

बता दें कि इससे पहले 3 मई को चुनाव के दौरान राजा सिंह के खिलाफ चुनाव प्रचार के दौरान चुनाव आयोग के दिशा-निर्देशों का उल्लंघन करने का केस दर्ज किया गया था।

ये भी पढ़ें: 94 करोड़ के घोटाले में फंसे यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के अधिकारी, हेराफेरी करने के चलते 6 के खिलाफ केस दर्ज