Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana Politics: तेलंगाना की राज्यपाल को फोन टैपिंग का संदेह, बोलीं- मेरी निजता का हो रहा उल्लंघन

Telangana Politics तेलंगाना सरकार के साथ बढ़ती अनबन के बीच राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने बुधवार को कहा कि उन्हें संदेह है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। तेलंगाना की राज्यपाल ने आरोप लगाया कि राज्य में अलोकतांत्रिक स्थिति है।

By AgencyEdited By: Mohd FaisalUpdated: Thu, 10 Nov 2022 05:00 AM (IST)
Hero Image
तेलंगाना की राज्यपाल को फोन टैपिंग का संदेह (फोटो एएनआइ)

हैदराबाद, एजेंसी। तेलंगाना सरकार से बढ़ते तनाव के बीच राज्यपाल तमिलसाई सौंदरराजन ने कहा कि उन्हें संदेह है कि उनका फोन टैप किया जा रहा है। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य में अलोकतांत्रिक स्थिति उत्पन्न हो गई है। मेरी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है।

मेरा फोन टैप किया जा रहा- राज्यपाल

राज्यपाल ने बुधवार को राजभवन में संवाददाताओं से कहा कि मुझे डर है कि मेरा फोन टैप किया जा रहा है। मेरी निजता का उल्लंघन हो रहा है। राज्यपाल ने राजभवन को विधायकों की कथित तौर पर खरीद फरोख्त मामले में घसीटने के लिए सत्तारूढ़ तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) पर निशाना साधा।

राज्यपाल ने टीआरएस पर उठाए सवाल

उन्होंने कहा कि टीआरएस के आफिशियल हैंडल से दावा किया जा रहा है कि इस मामले में राजभवन शामिल है। यह सरासर झूठा आरोप है। मेरा आफिस पारदर्शिता से काम करता है। दो दिन पहले ही मेरे एडीसी तुषार ने मुझे फोन करके दीपावली की शुभकामनाएं दी थीं। तभी से यह लोग तुषार का नाम ले रहे हैं। वह तुषार वेलापेली का उल्लेख कर रही थीं जिन्होंने वर्ष 2019 में भाजपा के टिकट पर वायनाड से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा था।

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर ने लगाया था आरोप

बता दें कि 3 नवंबर को एक संवाददाता सम्मेलन में, मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने कहा था कि टीआरएस के चार विधायकों को लुभाने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों में से एक ने तुषार से फोन पर बात की थी। केसीआर ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ तुषार की एक तस्वीर भी जारी की थी।

Telangana News: भाजपा से निलंबित विधायक राजा सिंह को बड़ी राहत, तेलंगाना हाई कोर्ट से मिली सशर्त जमानत

Indian Army: सेना के शीर्ष कमांडरों के साथ रक्षा मंत्री ने की चर्चा, कहा- आर्मी देश का सबसे भरोसेमंद संगठन