Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'ये मेरा निजी मामला है', नागा चैतन्य से तलाक पर टिप्पणी के बाद भड़की सामंथा तो मंत्री ने वापस लिया बयान

बयान पर हंगामे के बाद तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने एक्ट्रेस सामंथा प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर की गई टिप्पणी वापस ले ली है। खुद सामंथा और नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से मंत्री के बयान की आलोचना की थी। वहीं तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री भी पूर्व दंपत्ति के समर्थन में आ गई थी। अब मंत्री ने अपने बयान पर सफाई पेश की है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Thu, 03 Oct 2024 04:53 PM (IST)
Hero Image
तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री ने भी मंत्री के बयान पर विरोध दर्ज कराया है। (File Image)

पीटीआई, हैदराबाद। एक्ट्रेस सामंथा रूथ प्रभु और नागा चैतन्य के तलाक पर टिप्पणी को लेकर घिरीं तेलंगाना की मंत्री कोंडा सुरेखा ने विवाद बढ़ने के बाद अपना बयान वापस ले लिया है। गौरतलब है कि मंत्री ने दोनों के तलाक के लिए विपक्षी बीआरएस नेता के टी रामा राव को दोषी ठहराया था।

इसके बाद सामंथा प्रभु और चैतन्य, दोनों ने मंत्री के बयान का विरोध किया और कहा कि उन्होंने अलग होने का फैसला आपसी सहमति से लिया था। तेलुगु सिनेमा उद्योग भी पूर्व दंपत्ति के समर्थन में उतरा और मंत्री के बयान की आलोचना की। चिरंजीवी, नागार्जुन, जूनियर एनटीआर, वेंकटेश, प्रकाश राज और खुशबू जैसी कई सिने हस्तियों ने मंत्री की टिप्पणी पर निशाना साधा।

मंत्री ने दी सफाई

विवाद बढ़ता देख कांग्रेस की तेलंगाना इकाई ने सिनेमा उद्योग से इस मामले को खत्म करने का आग्रह किया, जिसमें सुरेखा द्वारा अपनी विवादास्पद टिप्पणी वापस लेने का हवाला दिया गया। मीडिया से बात करते हुए सुरेखा ने कहा कि बीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष रामा राव द्वारा उनके बारे में की गई टिप्पणियों पर भावुक होने के बाद उन्हें अभिनेताओं का नाम लेना पड़ा।

सुरेखा ने कहा, 'मुझे उनकी (रामा राव) आलोचना करनी थी। मेरी किसी से कोई व्यक्तिगत दुश्मनी नहीं है। परिवार का नाम लेना अनजाने में हुआ। मुझे उनका ट्वीट (सामंथा का इंस्टाग्राम) देखने के बाद बहुत बुरा लगा। कल रात ही मैंने बिना शर्त अपनी टिप्पणी वापस लेने का संदेश पोस्ट किया।'

सामंथा ने की थी आलोचना

इससे पहले अपनी सामंथा ने मंत्री के बयान का विरोध करते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा कि चैतन्य से अलग होने के पीछे कोई राजनीतिक साजिश नहीं थी। वहीं एक्स पर साझा किए गए अपने नोट में चैतन्य ने कहा कि तलाक उनके जीवन का सबसे दर्दनाक और दुर्भाग्यपूर्ण निर्णयों में से एक था और सुरेखा के दावे हास्यास्पद थे।

सामंथा ने मंत्री से जिम्मेदार होने और व्यक्तियों की निजता का सम्मान करने का अनुरोध किया। उन्होंने लिखा कि तलाक उनका एक निजी मामला है और वह मंत्री से अनुरोध करती है कि वे इसके बारे में अटकलें लगाने से बचें।