Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Telangana News: हैदराबाद से चेन्नई जा रही Charminar Express के तीन डिब्बे पटरी से उतरे, छह लोग घायल

हैदराबाद से चेन्नई जा रही चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए। यह घटना सुबह करीब सवा नौ बजे घटी। ट्रेन आंशिक रूप से प्लेटफार्म की दीवार से टकरा गई जिसकी वजह से यह घटना घटी। पटरी से डिब्बे उतरने की वजह से में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब छह लोगों को मामूली चोटें आईं।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Wed, 10 Jan 2024 10:39 AM (IST)
Hero Image
हैदराबाद से चेन्नई जा रही चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डब्बे पटरी से उतर गई।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

एएनआई, हैदराबाद। Charminar Express Derail।  हैदराबाद के नामपल्ली रेलवे स्टेशन पर हैदराबाद से चेन्नई जा रही चारमीनार एक्सप्रेस के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। इस घटना में पांच लोग घायल हो गए। यह घटना सुबह करीब सवा नौ बजे घटी। यह रेलवे स्टेशन ट्रेन का अंतिम गंतव्य है।

ट्रेन के तीन डिब्बे पटरी से उतरे 

दक्षिण मध्य रेलवे (एससीआर) के अधिकारियों ने कहा कि जब ट्रेन स्टेशन पर पहुंची, तो वह धीमी गति से चल रही थी। हालांकि, ट्रेन को जिस जगह पर रुकना था, वहां पर नहीं रुक सकी। ट्रेन की तीन डिब्बे एस2, एस3 और एस6 पटरी से उतर गए। अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन के पटरी से उतरने से लगे झटके के कारण छह यात्री घायल हो गए।

छह लोगों को आई मामूली चोट

दक्षिण मध्य रेलवे के सीपीआरओ राकेश ने जानकारी दी कि  पटरी से डिब्बे उतरने की वजह से में ट्रेन के दरवाजे के पास खड़े करीब छह लोगों को मामूली चोटें आईं। इन सभी घायलों का रेलवे अस्पताल में इलाज चल रहा है।

The incident took place at around 9:15 AM. This Railway station is a terminal station where trains end. The train should have stopped before the end,… pic.twitter.com/mzlV82OLAu

जानकारी के मुताबिक, ट्रेन आंशिक रूप से प्लेटफार्म की दीवार से टकरा गई, जिसकी वजह से यह घटना घटी।

यह भी पढ़ें: Fog in UP: कोहरे की चपेट में यूपी, 7.40 घंटे देरी से पहुंचा मस्कट का विमान; ट्रेनों का हाल भी बेहाल