Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

TSPSC Paper Leak: YSRTP प्रमुख वाईएस शर्मिला को पुलिस ने हिरासत में लिया, पुलिसकर्मियों के साथ की 'हाथापाई'

YSRTP की प्रमुख वाईएस शर्मिला को तेलंगाना पुलिस ने हिरासत में लिया इस दौरान उन्होंने पुलिस कर्मियों के साथ हाथापाई भी की। TSPSC के प्रश्न पत्र लीक मामले में SIT की ओर से पिछले कुछ दिन से जांच की जा रही है।

By Jagran NewsEdited By: Jagran News NetworkUpdated: Mon, 24 Apr 2023 01:24 PM (IST)
Hero Image
TSPSC के प्रश्न पत्र लीक मामले में YSRTP की प्रमुख वाईएस शर्मिला को पुलिस ने हिरासत में लिया।

हैदराबाद, एजेंसी। युवजन श्रमिक रायथू कांग्रेस पार्टी (YSRTP) की प्रमुख वाईएस शर्मिला को तेलंगाना पुलिस ने हिरासत में लिया है। हिरासत में ले रहे पुलिसकर्मियों के साथ उन्होंने बदसलूकी की। इसके बाद उन्हें पुलिस स्टेशन भेज दिया गया है।

दरअसल पुलिस को तेलंगाना राज्य लोक सेवा आयोग (TSPSC) के प्रश्न पत्रों के लीक होने के मामले की सूचना मिली थी, इसके बाद पुलिस उन्हें हिरासत में लेने के लिए पहुंची। इस दौरान उन्हें SIT कार्यालय लेकर जाना था लेकिन इसी बीच उन्होंने पुलिसकर्मियों के साथ बदसलूकी की।

— ANI (@ANI) April 24, 2023

बता दें कि TSPSC के प्रश्न पत्र लीक मामले में SIT की ओर से पिछले कुछ दिन से जांच की जा रही है। इससे पहले तेलंगाना की राज्यपाल तमिलिसाई सुंदरराजन ने 23 मार्च को अधिकारियों से स्थिति रिपोर्ट भी मांगी थी। पत्र में विशेष जांच दल की जांच की स्थिति सहित कथित पेपर लीक मामले की स्थिति रिपोर्ट पेश करने को कहा गया है।

खबर पर अपडेट जारी है...