Move to Jagran APP

Telangana: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 76 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय से बीमार चल रहे थे। 76 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। तेलंगाना के परिवहन और बीसी कल्याण मंत्री पोन्नम प्रभाकर ने श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Published: Sat, 29 Jun 2024 10:07 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 10:07 AM (IST)
पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास लंबे समय से चल रहे थे बीमार (फोटो सोर्स -एएनआई)

एएनआई, हैदराबाद। आंध्र प्रदेश प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष और पूर्व मंत्री धर्मपुरी श्रीनिवास का निधन हो गया। उनके परिवार के मुताबिक, वह पिछले कुछ समय से बीमार चल रहे थे और शनिवार सुबह 3 बजे दिल का दौरा पड़ने से उनका निधन हो गया। उनकी उम्र 76 बताई जा रही है।

बता दें कि श्रीनिवास ने तत्कालीन आंध्र प्रदेश में मंत्री, सांसद और पीसीसी अध्यक्ष के रूप में कार्य किया है। उनके दो बेटे हैं, उनके एक बेटे धर्मपुरी अरविंद वर्तमान में निजामाबाद के सांसद हैं। उनके बड़े बेटे संजय पहले निजामाबाद के मेयर रह चुके हैं।

कल्याण मंत्री पोन्नम प्रभाकर ने जताया शोक

वहीं तेलंगाना के परिवहन और बीसी कल्याण मंत्री पोन्नम प्रभाकर ने श्रीनिवास के निधन पर शोक व्यक्त किया है। इस मौके पर मंत्री पोन्नम प्रभाकर ने मंत्री और पीसीसी चीफ के रूप में उनकी सेवाओं को याद किया। उन्होंने पार्टी में उनके साथ रहे लंबे सफर को याद किया। उन्होंने परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और ईश्वर से प्रार्थना की कि इस कठिन समय में उनके परिजनों को और अधिक साहस प्रदान करें।

'भगवान उनकी आत्मा को शांति दे'

तेलंगाना के पंचायत राज और ग्रामीण विकास (ग्रामीण जल आपूर्ति सहित), महिला और बाल कल्याण मंत्री, दंसारी अनसूया सीताक्का ने भी श्रीनिवास की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया। उन्होंने भगवान से उनकी आत्मा को शांति देने के लिए प्रार्थना की।

यह भी पढ़ें: SCO शिखर सम्मेलन में विदेश मंत्री जयशंकर करेंगे भारत का प्रतिनिधित्व, रूस-यूक्रेन युद्ध समेत कई मुद्दों पर चर्चा करेंगे सदस्य देश

यह भी पढ़ें: गणित में फिसड्डी साबित हुए भारतीय शिक्षक, सिर्फ 25 प्रतिशत टीचर्स हीं दे पाए पूछे गए सवालों का सही जवाब


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.