Move to Jagran APP

Telangana: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल के मासूम बच्चे के सिर और पेट पर किया हमला

Stray Dog Attack तेलंगाना में आवारा कुत्तों ने 3 साल के बच्चे पर हमला किया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। कुत्ते ने अचानक बच्चे पर हमला उस दौरान किया जब वह फंक्शन हॉल के बाहर खेल रहा था।

By AgencyEdited By: Nidhi AvinashPublished: Tue, 13 Jun 2023 08:15 AM (IST)Updated: Tue, 13 Jun 2023 08:15 AM (IST)
Telangana: नहीं थम रहा आवारा कुत्तों का आतंक, 3 साल के मासूम बच्चे के सिर और पेट पर किया हमला

तेलंगाना, एजेंसी। Stray Dog Attack: आवारा कुत्तों का हमला दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। तेलंगाना के कामारेड्डी में आवारा कुत्तों ने 3 साल के मासूम बच्चे को अपना शिकार बनाया।

बच्चे के सिर और पेट पर हमला करने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना सोमवार यानी 12 जून को कामारेड्डी के गांधारी मंडल के मुधोली गांव की है। कुत्ते ने अचानक बच्चे पर हमला उस दौरान किया जब वह फंक्शन हॉल के बाहर खेल रहा था।

बच्चे का चल रहा इलाज

बच्चे को तड़पता देख स्थानीय लोगों ने किसी तरह कुत्ते को वहां से हटाया और बच्चे को अस्पताल ले गए। लड़के के सिर और पेट में चोटें आई हैं और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। हालांकि, इस घटना पर पुलिस और नगर निगम के अधिकारियों के आधिकारिक बयान का इंतजार है।

आवारा कुत्तों के हमले पर कैसे लगेगी रोक?

गौरतलब है कि तेलंगाना के मंत्री केटी रामा राव ने फरवरी में कहा था कि वह भविष्य में कुत्तों के हमले नहीं हों, यह सुनिश्चित करने के लिए 'पूरी क्षमता' से काम करेंगे। उन्होंने हैदराबाद में कुत्तों द्वारा काटे गए पांच साल के बच्चे की मौत पर प्रतिक्रिया देते हुए यह टिप्पणी की थी।

स्ट्रीट डॉग के खतरे से निपटने की कोशिश कर रहे

बीआरएस नेता ने घायल बच्चे के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की और कहा, 'हम अपने नगर पालिकाओं में स्ट्रीट डॉग के खतरे से निपटने की कोशिश कर रहे हैं। हमने पशु देखभाल केंद्र और पशु जन्म नियंत्रण केंद्र बनाए हैं। हम यह सुनिश्चित करेंगे कि इन घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो, इसके लिए हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करेंगे।'


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.