Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तेलंगाना: पड़ोसियों को अपशब्द बोल उनके जलाए दीया फेंकती नजर आईं महिला, वीडियो वायरल

सोशल मीडिया पर तेलंगाना वायरल एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दीवाली के अवसर पर दीया जलाने वाले पड़ोसियों को एक महिला अपशब्द बोल रही है। साथ ही सभी दीया को फेंकती दिख रही है। इसमें ईसाई-हिंदू जैसा कुछ नजर नहीं आ रहा है।

By AgencyEdited By: Monika MinalUpdated: Wed, 26 Oct 2022 10:48 AM (IST)
Hero Image
तेलंगाना: पड़ोसियों को गाली देकर दीया फेंकती नजर आई महिला, वीडियो वायरल

हैदराबाद, एएनआइ। सोशल मीडिया पर तेलंगाना का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें दिवाली के अवसर पर दीया जलाने वाले पड़ोसियों को एक महिला अपशब्द बोल रही है। साथ ही सभी दीया को फेंकती भी नजर आ रही है। इसमें सांप्रदायिकता जैसा कोई मामला नजर नहीं आ रहा है। हां, इसमें पड़ोसियों के साथ मतभेद व लड़ाई-झगड़े जैसा कुछ सामने आ रहा है। महिला के खिलाफ मामला दर्ज है। इसमें जांच जारी है। यह जानकारी चिक्कादपल्ली के इंस्पेक्टर ने बुधवार को बताया।

पुलिसकर्मी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया बवाल

तेलंगाना के मैनचेरियल टाउन में अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक पुलिसकर्मी ने जमकर शराब पी और पब्लिक में जाकर खूब हल्ला मचाया। करीमनगर जिले में बेजिआंकी पुलिस स्टेशन में तिरुपति (Tirupati) नामक सब-इंस्पेक्टर व उनके दोस्तों ने सड़क पर शराब पी और मंगलवार रात जमकर हो-हल्ला किया। स्थानीय निवासियों ने 100 डायल कर स्थानीय निवासियों को सूचित किया। जब पुलिस के जवान वहां पहुंचे सब-इंस्पेक्टर और उनके दोस्तों ने बहस की और उनपर हमला कर दिया।

दिवाली मनाने घर आया था सब-इंस्पेक्टर 

मैनचेरियल जिले के हाजीपुर मंडल स्थित वेमपल्ली गांव का रहने वाला तिरुपति दिवाली मनाने घर आया था। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और फरार सब-इंस्पेक्टर व उनके दोस्तों की खोज हो रही है।

Viral Video: बीच सड़क पर ट्रक रोककर हाथी ने मांगा हफ्ता, देखें मजेदार वीडियो

Viral Video: रील बनाने वाले लड़कों ने बस वाले को ऐसे बनाया बेवकूफ, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे