Move to Jagran APP

शादीशुदा महिला को कैब में बैठते ही ड्राइवर से हो गया प्यार, पति को छोड़ हुई रफूचक्कर; फिर हो गया बड़ा कांड

Karnataka कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के भागने के बाद कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी। मृतकों की पहचान 19 वर्षीय हिना मेहबूब और उसके प्रेमी 21 वर्षीय यासीन एडम के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान कोकातनूर गांव निवासी 24 वर्षीय तौफीक शौकत के रूप में की गई है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Wed, 31 Jan 2024 01:14 PM (IST)
Hero Image
Karnataka: पत्नी अपने प्रेमी संग हो गई थी फरार

आइएएनएस, बेलगावी। कर्नाटक के बेलगावी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के भागने के बाद कथित तौर पर उनकी हत्या कर दी।

मृतकों की पहचान 19 वर्षीय हिना मेहबूब और उसके प्रेमी 21 वर्षीय यासीन एडम के रूप में हुई है। आरोपी की पहचान कोकातनूर गांव निवासी 24 वर्षीय तौफीक शौकत के रूप में की गई है।

पुलिस के मुताबिक, हिना और तौफीक ने चार महीने पहले शादी की थी और दरगाह जाने के लिए कैब किराए पर ली थी। हालाँकि, हिना को कैब ड्राइवर यासीन से प्यार हो गया और वह अपने पति को छोड़कर उसके साथ भाग गई।

हिना और उसका प्रेमी यासीन कोकाटनूर के एक फार्महाउस में रहने लगे। घटना से गुस्साए तौफीक ने मंगलवार की शाम उनके घर जाकर धारदार हथियार से हमला कर दिया।

तौफीक ने अपनी पत्नी हिना को काट डाला और बाद में यासीन को मार डाला। तौफीक ने हिना के माता-पिता पर भी हमला किया जो अपनी बेटी को बचाने आए थे।

घायलों का इलाज महाराष्ट्र के मिराज के एक अस्पताल में चल रहा है. हमले के बाद आरोपी फरार हो गया और पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें- काम की खबर : इस वर्ष 14 और हवाई अड्डों पर लागू होगा 'डिजि यात्रा', क्या है DIGI Yatra? कैसे आसान होगा आपका हवाई सफर?

यह भी पढ़ें- कर्नाटक में लोकायुक्त का बड़ा एक्शन, आय से अधिक संपत्ति के मामले में कई जिलों में मारा छापा