Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Bomb Threat In School: चेन्नई के स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी, ईमेल के जरिए भेजा गया संदेश

Bomb Threat In School चेन्नई के कुछ निजी स्कूलों को गुरुवार को ईमेल के जरिए बम से स्कूल को उड़ाने की धमकी मिली है। पुलिस ने इसकी जानकारी दी और लोगों से न घबराने की अपील की है। हालांकि इस घटना के बाद माता-पिता अपने बच्चों को स्कूलों से लाने के लिए खुद स्कूल तक जाने को मजबूर हो गए हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Thu, 08 Feb 2024 03:01 PM (IST)
Hero Image
चेन्नई के स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, चेन्नई। चेन्नई के कुछ निजी स्कूलों को गुरुवार को ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली। पुलिस ने इसकी जानकारी दी और लोगों से नहीं घबराने की अपील की है। हालांकि, इस घटना के बाद माता-पिता अपने बच्चों को स्कूलों से लाने के लिए खुद स्कूल तक जाने को मजबूर हो गए हैं।

जानकारी के अनुसार बताया गया कि शहर के कम से कम चार स्कूलों को ईमेल से धमकी जारी करने के लिए जिम्मेदार अपराधी का पता लगाने के प्रयास जारी हैं, पुलिस ने कहा कि बम डिटेक्शन एंड डिस्पोजल स्क्वॉड (बीडीडीएस) को स्कूलों में भेजा गया है।

अपराधी की पहचान करने के लिए होगी कार्रवाई

ग्रेटर चेन्नई पुलिस ने बम की जानकारी देते हुए बताया कि ग्रेटर चेन्नई पुलिस सीमा के कुछ शैक्षणिक संस्थानों में बम की धमकी वाले ई-मेल प्राप्त हुए हैं। जीसीपी/बीडीडीएस टीमों को इन शैक्षणिक संस्थानों में जांच के लिए भेजा गया है और इन ई-मेल भेजने वाले अपराधी की पहचान करने के लिए कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- India-Myanmar: अब भारत-म्यांमार के बीच नहीं होगी फ्री आवाजाही, भारत सरकार ने क्यों लिया फैसला?