Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Sikkim: 22 साल की महिला को घर छोड़ने की बजाय सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म, ऑटो चालक सहित 3 लोग गिरफ्तार

सिक्किम के गंगटोक जिले में 22 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी। गंगटोक के पुलिस अधीक्षक तेनजिंग लोडेन लेप्चा ने कहा कि यह घटना तब हुई जब महिला 25 नवंबर की रात को राज्य की राजधानी के एक स्थानीय पब में प्री-ग्रेजुएशन पार्टी से घर लौट रही थी।

By Jagran NewsEdited By: Versha SinghUpdated: Tue, 28 Nov 2023 02:49 PM (IST)
Hero Image
22 साल की महिला को घर छोड़ने की बजाय सुनसान जगह पर ले जाकर किया दुष्कर्म

पीटीआई, गंगटोक। सिक्किम के गंगटोक जिले में 22 वर्षीय एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस घटना की जानकारी पुलिस ने मंगलवार को दी।

गंगटोक के पुलिस अधीक्षक तेनजिंग लोडेन लेप्चा ने कहा कि यह घटना तब हुई जब महिला 25 नवंबर की रात को राज्य की राजधानी के एक स्थानीय पब में प्री-ग्रेजुएशन पार्टी से घर लौट रही थी।

अधिकारी ने कहा कि वह एक टैक्सी में बैठी, लेकिन उसे घर छोड़ने के बजाय, ड्राइवर उसे गंगटोक से लगभग 11 किमी दूर रानीपूल इलाके में एक एकांत जगह पर ले गया, जहां वह अपने दो सहयोगियों के साथ शामिल हो गया और उन्होंने बारी-बारी से महिला के साथ दुष्कर्म किया।

उन्होंने कहा कि तीनों आरोपी महिला को घटनास्थल पर छोड़कर भाग गए, जिसके बाद वह रानीपूल पुलिस स्टेशन पहुंची और प्राथमिकी दर्ज कराई।

एसपी ने कहा, महिला को तुरंत चिकित्सा सहायता के लिए भेजा गया और मामला दर्ज किया गया। आरोपियों की तलाश शुरू की गई और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि तीनों पर भारतीय दंड संहिता की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया और उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आधार अधिनियम के तहत विवाह निजता के अधिकार को निष्प्रभावी नहीं करता है- कर्नाटक उच्च न्यायालय

यह भी पढ़ें- Tamil Nadu: अवैध रेत खनन मामले में मद्रास हाई कोर्ट ने ED के समन पर लगाई रोक, 21 दिसंबर को होगी अगली कार्रवाई