Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'कैंपस में बम रखा है...' बेंगलुरु के तीन कॉलेजों को मिली धमकी, मचा हड़कंप

बेंगलुरु शहर के तीन इंजीनियरिंग कॉलेजों को आज दोपहर एक ईमेल में बम की धमकी मिली। ये ईमेल आज दोपहर में मिला जिसमें लिखा था उनके परिसर में बम लगाए गए थे हालांकि ये खबर बाद में एक अफवाह निकली। जल्द ही कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी इसके बाद पुलिस बम निरोधक और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंची।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Fri, 04 Oct 2024 05:37 PM (IST)
Hero Image
ईमेल से बम की धमकी मिलने के बाद दहशत में आए लोग (फोटो-जागरण)

पीटीआई, बेंगलुरु। बेंगलुरु शहर के तीन इंजीनियरिंग कॉलेजों को आज दोपहर एक ईमेल में बम की धमकी मिली। ये ईमेल आज दोपहर में मिला, जिसमें लिखा था उनके परिसर में बम लगाए गए थे, हालांकि ये खबर बाद में एक अफवाह निकली।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बसवनगुड़ी में बेंगलुरु इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी और बीएमएस कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग और सदाशिवनगर में एमएस रमैया इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी को दोपहर करीब 1 बजे ईमेल के जरिए बम की धमकी मिली।

क्या यह एक फर्जी ईमेल था?

जल्द ही, कॉलेज प्रबंधन ने पुलिस को इसके बारे में जानकारी दी, इसके बाद पुलिस बम निरोधक और डॉग स्क्वॉड के साथ मौके पर पहुंची। गहन जांच के बाद पुलिस इस नतीजे पर पहुंची कि यह एक फर्जी ईमेल था।

कहां से आया था मेल?

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण डिवीजन) लोकेश बी जगलासर ने एक बयान में कहा, '(मेल के) स्रोत का पता लगाने के लिए हनुमंत नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है।' मामले की जानकारी जैसे ही अभिभावकों को हुई तो वे अपने बच्चों की सुरक्षा के बारे में जानकारी लेने के लिए कॉलेजों के सामने जमा हो गए।

यह भी पढ़ें: DU के लेडी श्रीराम कॉलेज और वेंकटेश्वर कॉलेज को मिली बम से उड़ाने की धमकी, दिल्ली पुलिस ने बताया 'फर्जी'