Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु: ईरोड में एग पफ खाने के बाद बिगड़ी तीन लोगों की तबीयत, जांच के लिए भेजे गए सैंपल; केस दर्ज

तमिलनाडु के ईरोड में एग पफ खाने के बाद तीन लोगों की तबीयत खराब हो गई है। जिन तीन लोगों की तबीयत खराब हुई है उनमें एक नाबालिग भी शामिल है। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Wed, 18 Oct 2023 04:49 PM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु में एग पफ खाने से तीन लोगों की तबीयत खराब हुई

एजेंसी, ईरोड। तमिलनाडु के ईरोड में अंडा खाने से कुछ लोग बीमार पड़ गए हैं। खाद्य सुरक्षा अधिकारियों ने बताया कि यहां एक बेकरी में अंडा पफ खाने के बाद एक ही परिवार के तीन लोगों की तबीयत बिगड़ गई। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एग पफ खाने के बाद बिगड़ी तीन लोगों की तबीयत

एजेंसी से मिली जानकारी के मुताबिक, नासियानूर के रहने वाले थमराईसेल्वी (30) अपनी बेटी धारशिनी (4) और एक रिश्तेदार शिवगामी (30) के साथ ईरोड आई थीं। अपने गांव लौटते समय तीनों लोग विलारसम्पट्टी में एक बेकरी में गए और अंडे के पफ और केक खाए। घर लौटने के बाद तीनों की तबीयत खराब होने लगी।

ये भी पढ़ें:

क्या लड़कियों की शादी की उम्र बढ़ाई जाएगी? एक बार फिर मिला पैनल को अतिरिक्त समय; अब जनवरी में देनी होगी रिपोर्ट

तीनों को अचानक उल्टी आने लगी, जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पास के एक निजी अस्पताल ले जाया गया। अधिकारियों ने बताया कि हालत बिगड़ने पर उन्हें इलाड के लिए ईरोड के सरकारी मुख्यालय अस्पताल में ट्रांसफर कर दिया गया।

खाद्य विभाग ने लिए सैंपल

मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। खाद्य सुरक्षाकर्मी घटना के बाद बेकरी गए और एग पफ व केक के नमूने लिए। नमूनों को जांच के लिए भेजा गया है। अधिकारियों ने केस दर्ज कर लिया है। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

केस दर्ज, जांच शुरू

घटना के बाद, खाद्य सुरक्षा कर्मियों ने बेकरी का दौरा किया, अंडे के पफ और केक के नमूने एकत्र किए और उन्हें परीक्षण के लिए भेजा। अधिकारियों ने घटना दर्ज की और जांच कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

Obesity: मोटापा बढ़ा सकता है पुरूषों में इनफर्टिलिटी का खतरा, जानें इस समस्या से कैसे निपटें