Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

एसी कोच में टीसी बना रहा था युवती का एमएमएस, जूते-कोट छोड़ भागा

नागपुर-इंदौर त्रिशताब्दी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला का टीसी द्वारा वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती के भाई को शक होने पर जब उसने टीसी को पक ड़ने की कोशिश की तो वह मौके पर मोबाइल फोन, चश्मा, कोट, जूते तक छोड़कर फरार हो

By Sudhir JhaEdited By: Updated: Fri, 05 Jun 2015 10:25 AM (IST)
Hero Image

भोपाल। नागपुर-इंदौर त्रिशताब्दी एक्सप्रेस के एसी कोच में सफर कर रही महिला का टीसी द्वारा वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। युवती के भाई को शक होने पर जब उसने टीसी को पक ड़ने की कोशिश की तो वह मौके पर मोबाइल फोन, चश्मा, कोट, जूते तक छोड़कर फरार हो गया।

घटना आमला रेलवे स्टेशन के पास हुई। टीसी के खिलाफ छेड़छाड़ का केस दर्ज कर लिया गया है। रेलवे पुलिस के मुताबिक नागपुर निवासी एक 38 वर्षीय व्यवसायी अपनी चार साल छोटी विवाहित बहन के साथ त्रिशताब्दी एक्सप्रेस से इंदौर जा रहे थे। वे एसी कोच, ए-1 की बर्थ नंबर,2-3 पर सफर कर रहे थे। रात करीब 9ः30 बजे वे खाना खा रहे थे। ट्रेन आमला स्टेशन के पास से गुजर रही थी, तभी व्यवसायी को अहसास हुआ कि कोई परदा हटाकर वीडियो बना रहा है।

वह अचानक सीट से उठा और दरवाजे की तरफ पहुंचा, तभी उसने एक शख्स को भागते हुए देखा। परदे के पास टीसी का कोट, चश्मा, रसीद कट्टा, जूते और मोबाइल फोन पड़ा था। उसने सारा सामान कब्जे में लेते हुए इटारसी रेलये स्टेशन आने पर रेलवे पुलिस को घटना की सूचना दी। कंट्रोल रूम पर जानकारी आते ही भोपाल स्टेशन से रेलवे पुलिस ट्रेन में सवार हुई और व्यवसायी की शिकायत पर आरोपी टीसी आरजी धोंगने के खिलाफ छेड़छाड़ की दफा-354(सी) के तहत केस दर्ज कर लिया।

पढ़ेंः मुंबई-अहमदाबाद के बीच चलेगी विश्व की सबसे सस्ती बुलेट !