Move to Jagran APP

Tamil Nadu: तमिलनाडु के विरुधुनगर में हुआ दर्दनाक हादसा, पटाखा फैक्टरी में भीषण धमाका; 3 की मौत एक घायल

Virudhunagar Explosion At Firecracker तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिले के सत्तूर इलाके के पास एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को लाग गई। इस हादसे में अबतक तीन लोगों की जान चली गई है। वहीं एक व्यक्ति घायल बताया जा रहा है। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By Agency Edited By: Babli Kumari Published: Sat, 29 Jun 2024 11:38 AM (IST)Updated: Sat, 29 Jun 2024 11:38 AM (IST)
तमिलनाडु के विरुधुनगर में पटाखा फैक्टरी में भीषण धमाका (प्रतिकात्मक फोटो)

एएनआई, विरुधुनगर (तमिलनाडु)। Virudhunagar Explosion At Firecracker: तमिलनाडु के विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में शनिवार को हुए विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई और एक घायल हो गया।

न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए विरुधुनगर के जिला कलेक्टर ने कहा कि विरुधुनगर जिले में सत्तूर के पास एक पटाखा फैक्ट्री में विस्फोट में तीन लोगों की मौत हो गई वहीं एक घायल हो गया। घायल का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले पर आगे की जानकारी का इंतजार है।

पिछले महीने भी हुआ था एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट

बता दें कि पिछले महीने विरुधुनगर जिले के शिवकाशी के पास नारायणपुरम पुदुर में एक पटाखा निर्माण फैक्ट्री में विस्फोट हुआ था। आग की घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना की सूचना मिलने के तुरंत बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंचीं और आग बुझाई।

यह भी पढ़ें- Telangana: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता धर्मपुरी श्रीनिवास का दिल का दौरा पड़ने से निधन, 76 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.