Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'नहीं तो कर देंगे कार्रवाई...', ट्रेनी IAS पूजा खेडकर की मां की बढ़ सकती हैं मुश्किलें; पुणे निगम आयुक्त बोले- अतिक्रमण हटाना ही होगा

Trainee IAS Pooja Khedkar mother किसान के सामने बंदूक लहराने के बाद अब मनोरमा खेडकर को अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी हुआ था जिसपर कार्रवाई होने की बात कही गई है। 12 जुलाई को मनोरमा खेडकर को उनके आवास के बाहर अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी हुआ था और उनसे जवाब मांगा गया था। जवाब न देने पर कार्यवाही हो सकती है।

By Agency Edited By: Mahen Khanna Updated: Tue, 16 Jul 2024 10:44 AM (IST)
Hero Image
Trainee IAS Pooja Khedkar mother पूजा खेडकर की मां की मुश्किलें बढ़ीं।

एजेंसी, पुणे। Trainee IAS Pooja Khedkar mother ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर के बाद अब उसकी मां की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। किसान के सामने बंदूक लहराने के बाद अब मनोरमा खेडकर को अतिक्रमण को लेकर नोटिस जारी हुआ था, जिसपर कार्रवाई होने की बात कही गई है।

जवाब नहीं मिला तो होगी कार्रवाई

दरअसल, 12 जुलाई को मनोरमा खेडकर को उनके आवास के बाहर अतिक्रमण हटाने के लिए नोटिस जारी हुआ था और उनसे जवाब मांगा गया था। पुणे नगर आयुक्त डॉ. राजेंद्र भोसले ने आज कहा कि अभी तक हमें उनसे कोई जवाब नहीं मिला है। नोटिस जारी होने की तिथि से उनके पास सात दिन का समय है। यदि वे दिए गए समय में जवाब नहीं देते हैं, तो कार्रवाई की जाएगी। 

माता-पिता को तलाश में पुणे पुलिस

दूसरी ओर पुणे ग्रामीण पुलिस की टीमें मनोरमा खेडकर और दिलीप खेडकर (प्रशिक्षु आईएएस पूजा खेडकर के माता-पिता) की तलाश के लिए अहमदनगर और मुंबई में जुटी हुई हैं। पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने कहा कि उनसे संपर्क स्थापित होने के बाद हम उनसे पूछताछ करेंगे।