Move to Jagran APP

दिल्ली शराब घोटाले में नाम आने पर बिफरीं टीआरएस नेता कविता, किसी भी जांच का सामना करने का किया दावा

टीआरएस की एमएलसी के.कविता ने कहा कि वह ईडी और सीबीआइ जैसी केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर आ गई हैं। उन्होंने कहा कि वह और उनकी पार्टी के नेता किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं।

By Jagran NewsEdited By: Amit SinghUpdated: Thu, 01 Dec 2022 08:56 PM (IST)
Hero Image
घोटाले में नाम आने पर बिफरीं टीआरएस नेता कविता

हैदराबाद, प्रेट्र: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) की एमएलसी के.कविता ने कहा कि वह ईडी और सीबीआइ जैसी केंद्रीय एजेंसियों के निशाने पर आ गई हैं। वह और उनकी पार्टी के नेता किसी भी जांच का सामना करने के लिए तैयार हैं। तेलंगाना के मुख्यमंत्री के.चंद्रशेखर राव की बेटी कविता ने यह प्रतिक्रिया दिल्ली शराब घोटाले में आरोपित अमित अरोड़ा के ईडी की पूछताछ में कविता का नाम लेने के बाद दी है।

यह भी पढ़े: Fact Check: इंदौर की सभा में राहुल ने जानबूझकर किया था माइक ऑफ, दु्ष्प्रचार की मंशा से वायरल हो रहा एडिटेड वीडियो क्लिप

जांच का सामना करने के लिए तैयार

कविता ने गुरुवार को कहा कि हम किसी भी तरह की जांच का सामना करेंगे। अगर एजेंसियां आती हैं और हमसे सवाल करती हैं तो हम निश्चित रूप से जवाब देंगे। लेकिन मीडिया को चुनिंदा जानकारियां लीक करके नेताओं की छवि बिगाड़ना निश्चित रूप से इसे खारिज करेंगे। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को यह भी चुनौती दी कि वह उन्हें और अन्य नेताओं को यह साबित करके जेल में रखें कि वे किसी भी गलत काम के दोषी हैं। अगर आपको हमें जेल में रखना तो रखिए। इससे क्या होगा? इसमें डरने वाली कोई बात ही नहीं है। क्या आप हमें फांसी पर चढ़ा देंगे? ज्यादा से ज्यादा आप हमें जेल में रखेंगे।

केंद्रीय एजेंसी के दुरुपयोग के आरोप

कविता ने दावा किया कि चुनाव से पहले ईडी और सीबीआइ के आने की परंपरा बन गई है। तेलंगाना में अगले साल नवंबर या दिसंबर में विधानसभा चुनाव होने हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मोदी के आने पहले ईडी पहुंचेगी। कविता ने आरोप लगाया कि भाजपा ने लोकतांत्रिक रूप से निर्वाचित आठ राज्य सरकारों को सत्ता से बाहर कर दिया और पर्दे के पीछे की राजनीति के जरिये उनसे सत्ता छीन ली है। कविता ने कहा, 'मैं मोदी से अनुरोध करती हूं कि इस रवैये को बदलना होगा। ईडी और सीबीआइ का इस्तेमाल करके चुनाव जीतना संभव नहीं है। तेलंगाना के लोगों के साथ यह बहुत मुश्किल है जो समझदार हैं।' बड़ी संख्या में टीआरएस पार्टी के कार्यकर्ता एकजुटता व्यक्त करते हुए उनके आवास पर एकत्र हुए।

यह भी पढ़े: चीन में ओमिक्रॉन के वेरिएंट BA.5, BA.7 और XBB से बढ़े केस-मौतें, भारत के 98% लोगों में हर्ड इम्युनिटी ने बचाया