Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

हैदराबाद में BJP सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास में तोड़फोड़, TRS कार्यकर्ताओं पर लगा आरोप

Arvind Dharmapuri हैदराबाद में भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास में तोड़फोड़ हुई है। टीआरएस कार्यकर्ताओं ने जरन घर में घुसकर तोड़फोड़ की। सांसद उस वक्त घर पर मौजूद नहीं थे। फिलहाल इसकी जांच की जा रही है।

By AgencyEdited By: Manish NegiUpdated: Fri, 18 Nov 2022 02:07 PM (IST)
Hero Image
Hyderabad: भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के घर तोड़फोड़

हैदराबाद, एजेंसी। आंध्र प्रदेश में भाजपा सांसद अरविंद धर्मपुरी के आवास पर हमला हुआ है। तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकर्ताओं पर सांसद के हैदराबाद स्थित घर पर हमले का आरोप लगा है। आरोप है कि भाजपा सांसद ने राज्य के सीएम चंद्रशेखर राव और उनकी बेटी एमएलसी के कविता को लेकर व्यक्तिगत टिप्पणी की थी। इसके विरोध में टीआरएस कार्यकर्ताओं ने सांसद के आवास पर तोड़फोड़ की।

एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, पार्टी कार्यकर्ता सांसद के निजामाबाद में बंजारा हिल्स स्थित आवास में घुसे और तोड़फोड़ की। कार्यकर्ताओं ने घर में घुसकर खिड़की और फर्नीचर में तोड़फोड़ की है। इस दौरान अरविंद के खिलाफ नारेबाजी भी हुई। भाजपा सांसद का पुतला भी जलाया गया।

तोड़फोड़ के वक्त आवास पर मौजूद नहीं थे सांसद

पुलिसकर्मियों ने टीआरएस का झंडा लिए कार्यकर्ताओं को रोकने की कोशिश भी की। हालांकि, इस दौरान कुछ कार्यकर्ता सांसद के घर में घुस गए और तोड़फोड़ की। हमले के वक्त अरविंग आवास में मौजूद नहीं थे। इस दौरान टीआरएस कार्यकर्ताओं ने सांसद आवास पर सुरक्षाबलों से मारपीट भी की। मारपीट में एक शख्स घायल हुआ है।

30 कार्यकर्ता गिरफ्तार

पुलिस ने तोड़फोड़ के मामले में टीआरएस के 30 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। भाजपा सांसद ने तोड़फोड़ की तस्वीरें ट्वीट की हैं। सांसद ने आरोप लगाया कि टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने उनसे आवास पर हमला किया है।

सासंद का कहना है कि टीआरएस के कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर राव और के कविता के निर्देश पर उनके घर पर हमला किया है।

ये भी पढ़ें:

आवारा कुत्तों को रखने का मतलब यह नहीं है कि आप लोगों के जीवन को प्रभावित करेंगे- सुप्रीम कोर्ट

Rain In Tamil Nadu: तमिलनाडु में शनिवार से फिर होगी बारिश, 7 जिलों में किया गया येलो अलर्ट जारी