Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु में अनुसूचित जाति के दो युवकों के साथ अमानवीय व्यवहार, पीटने के बाद निर्वस्त्र कर किया पेशाब; छह आरोपी गिरफ्तार

तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में अनुसूचित जाति के दो युवकों पर कथित तौर पर हमला करने और उन्हें निर्वस्त्र कर उनके ऊपर पेशाब करने के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार सभी लोग 21 से 25 वर्ष की आयु वर्ग के हैं जो घटना के समय शराब के नशे में थे।

By AgencyEdited By: Sonu GuptaUpdated: Thu, 02 Nov 2023 09:41 AM (IST)
Hero Image
तमिलनाडु में अनुसूचित जाति के दो युवकों पर छह लोगों ने किया पेशाब, सभी गिरफ्तार।

पीटीआई, तिरुनेलवेली। तमिलनाडु के तिरुनेलवेली में अनुसूचित जाति के दो युवकों पर कथित तौर पर हमला करने और उन्हें निर्वस्त्र कर उनके ऊपर पेशाब करने का मामला सामने आया है। इस मामले में कुल छह लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

शराब के नशे में थे सभी आरोपी

पुलिस ने बताया कि इस मामले में गिरफ्तार सभी लोग 21 से 25 वर्ष की आयु वर्ग के हैं, जो घटना के समय शराब के नशे में थे। पुलिस ने कहा कि सभी ने युवाओं पर हमला किया और उनसे अपनी जाति की पहचान बताने को भी कहा।

यह भी पढ़ेंः 'एप्पल की ये एडवाइजरी 150 देशों में जारी हुई', कई नेताओं के फोन हैकिंग दावे पर अश्विनी वैष्णव बोले- मामले की तह तक जाएगी सरकार

नदी से स्नान कर लौट रहे थे घर

पुलिस के मुताबिक, पहचान उजागर करने के बाद छह लोगों के एक गिरोह ने दोनों युवकों पर हमला कर दिया। इस दौरान आरोपियों ने उनके कपड़े उतारे और उन पर पेशाब कर दिया। थाचनाल्लूर पुलिस ने कहा कि दोनों युवक थमिराबरानी नदी से स्नान करके लौट रहे थे। पुलिस ने आगे कहा कि सभी पर एससी/एसटी अत्याचार अधिनियम सहित आईपीसी की कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया।

यह भी पढ़ेंः सीएम केजरीवाल और महुआ मोइत्रा की अलग-अलग मामलों में आज पेशी, भाजपा ने कहा- दोनों दो नंबरी