Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

तमिलनाडु के डिप्टी सीएम बनाए जा सकते हैं उदयनिधि स्टालिन, विधानसभा सत्र में घोषणा होने की संभावना

तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को राज्य का उप मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने की संभावना है। DMK जून के दूसरे सप्ताह में आयोजित विधानसभा सत्र के दौरान इसकी घोषणा कर सकती है। इसके साथ ही अन्नाद्रमुक के मजबूत गढ़ सलेम जिले से एकमात्र द्रमुक विधायक पनामाराथुपट्टी राजेंद्रन को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जा सकता है।

By Agency Edited By: Sachin Pandey Updated: Tue, 28 May 2024 07:19 PM (IST)
Hero Image
आगामी विधानसभा सत्र के दौरान उदयनिधि को उप मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने की संभावना है।

आईएएनएस, चेन्नई। तमिलनाडु के युवा कल्याण और खेल विकास मंत्री उदयनिधि स्टालिन को जून के दूसरे सप्ताह में आयोजित विधानसभा सत्र के दौरान राज्य का उप मुख्यमंत्री नियुक्त किए जाने की संभावना है। इसके साथ ही अन्नाद्रमुक के मजबूत गढ़ सलेम जिले से एकमात्र द्रमुक विधायक पनामाराथुपट्टी राजेंद्रन को मंत्रिमंडल में स्थान दिया जा सकता है।

विधानसभा सत्र में विभिन्न विभागों की अनुदान मांगों पर बहस प्रमुख एजेंडा होगी। यह लोकसभा चुनावों की घोषणा और आदर्श आचार संहिता लागू होने के कारण अटक गई हैं। द्रमुक के वरिष्ठ नेता ने बताया कि अनुदान की मांगों पर बहस के दौरान कुछ बड़ी घोषणाएं की जाएंगी।

'केंद्र सरकार के गठन में होगी भूमिका'

उन्होंने यह भी कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव परिणामों के बाद त्रिशंकु संसद की संभावना में द्रमुक केंद्र में गठबंधन सरकार बनाने में प्रमुख भूमिका निभाएगी। इन लोकसभा चुनाव में राज्य की प्रमुख विपक्षी पार्टी अन्नाद्रमुक और भाजपा को कई मुद्दों पर खुद को साबित करना होगा।

ये भी पढ़ें- के कविता को बचाने के लिए भाजपा के इस दिग्गज नेता की गिरफ्तार की थी प्लानिंग..., KCR पर पूर्व DCP का बड़ा खुलासा