Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'संसद ना चलने के लिए विपक्ष ने ढूंढा बहाना, कांग्रेस नेताओं ने खोया संतुलन' राहुल गांधी पर बरसे अनुराग ठाकुर

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले दिन ही कहा था कि चुनाव की पराजय का प्रभाव सदन की कार्यवाही पर नहीं दिखना चाहिए और वही हुआ। विपक्ष ने बहाना ढूंढा सदन ना चलाने का जनता से जुड़े मुद्दों को ना उठाने का और उपराष्ट्रपति का अपमान करने का।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Updated: Fri, 22 Dec 2023 09:16 AM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने साधा विपक्ष पर निशाना

एएनआई, दिल्ली। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने विपक्ष पर निशाना साधा। इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पहले दिन ही कहा था कि चुनाव की पराजय का प्रभाव सदन की कार्यवाही पर नहीं दिखना चाहिए और वही हुआ। विपक्ष ने बहाना ढूंढा सदन ना चलाने का, जनता से जुड़े मुद्दों को ना उठाने का और उपराष्ट्रपति का अपमान करने का।

उन्होंने आगे कहा कि एक पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष ऐसे कुकृत्य को करने वालों को रोकने के बजाय उसे रिकॉर्ड करते हैं, उसका प्रचार-प्रसार करते हैं। ये दिखाता है कि विपक्ष का स्तर कितना गिर चुका है... कुछ लोग ऐसी हरकतें तब करते हैं जब संतुलन खो देते हैं।

यह भी पढे़ें- Hindi News Today: छत्तीसगढ़ में आज हो सकता है विष्णुदेव साय के मंत्रिमंडल का विस्तार, श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन बम मामले में आएगा फैसला

यह भी पढ़ें- बंगाल सरकार के असहयोग के कारण नंदीग्राम रेल परियोजना रुकी, रेल मंत्री ने साधा निशाना; प्रोजेक्ट से जुड़े सवालों का दिया ये जवाब