Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'डरा हुआ तो विपक्ष है, जो यूपीए से INDIA हो गया', केंद्रीय मंत्री ने JDU सांसद पर किया पलटवार

जेडीयू पार्टी के अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद राजेश रंजन उर्फ ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बीते दिन हमला बोला था जिसका करारा जवाब देते हुए केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने कहा कि पीएम मोदी नहीं बल्कि विपक्ष डरा हुआ है उसके सदस्य डरे हुए हैं इसलिए आए दिन अपना नाम बदल रहे हैं। पहले यह UPA थे और अब INDIA हो गए हैं।

By AgencyEdited By: Shalini KumariUpdated: Tue, 22 Aug 2023 09:16 AM (IST)
Hero Image
केंद्रीय मंत्री ने विपक्षी गठबंधन को लपेटा

नई दिल्ली, एजेंसी। केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार ने विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा है कि डरा हुआ तो विपक्षी गठबंधन है, इसलिए वो बार-बार अपना नाम बदल रहा है। दरअसल, विपक्षी गठबंधन के सदस्य और जेडीयू के सांसद ललन सिंह ने कहा था कि मुंबई में होने वाले विपक्षी गठबंधन की बैठक से पीएम मोदी डरे हुए हैं। 

'विपक्ष के लोग  डरे हुए हैं'

दरअसल, केंद्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस ने राजेश रंजन को करारा जवाब देते हुए विपक्षी गठबंधन को भी लपेटा है। उन्होंने कहा, "पीएम मोदी क्यों डरेंगे? यह विपक्ष के लोग हैं, जो डरे हुए हैं, वे हर दिन अपने गठबंधन का नाम बदल रहे हैं। वे यूपीए से इंडिया बन गए हैं।"

उन्होंने कहा, "एनडीए या पीएम क्यों डरेंगे? पीएम काम में विश्वास करते हैं। पीएम मोदी देश के पहले पीएम हैं जो गरीबों, युवाओं, बेरोजगारों और विधवाओं के कल्याण और हित की बात करते हैं। वह शिक्षा में बदलाव की बात करते हैं। ऐसा व्यक्ति इस गठबंधन से क्यों डरेगा। डरा हुआ तो विपक्ष है, जो यूपीए से INDIA हो गया है।"

'I.N.D.I.A गठबंधन बनने के बाद से ही हताश'

जेडीयू पार्टी के अध्यक्ष व मुंगेर के सांसद राजेश रंजन उर्फ ललन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर एक बार फिर हमला बोलते हुए कहा था कि देश देख सकता है कि पीएम नरेंद्र मोदी डरे हुए हैं। वह I.N.D.I.A गठबंधन बनने के बाद से ही हताश हैं। इतना ही नहीं, ललन सिंह ने कहा कि जब पीएम मोदी अविश्वास प्रस्ताव पर संसद में जवाब दे रहे थे, उस दौरान उन्होंने डेढ़ घंटे तक केवल I.N.D.I.A गठबंधन के बारे में बात की, जो उनकी हताशा का प्रतीक है।

गौरतलब है कि ललन सिंह बिहार के सीएम नीतीश कुमार के बेहद करीबी है। इनका नाम जेडीयू के सबसे एक्टिव नेताओं में शामिल है। अक्सर इन्हें पीएम मोदी, गृह मंत्री शाह और केंद्र सरकार पर निशाना साधते हुए देखा गया है।