Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

78 साल की अमेरिकी महिला और कोटा के 35 वर्षीय भरत की लव स्टोरी का हुआ दुखद अंत, जानिए क्या है पूरा मामला

अमेरिका की एक महिला को इलाज के लिए जयपुर ले जाया जा रहा था। महिला ने इलाज से पहले ही दम तोड़ दिया। महिला की हालत कथित तौर पर 7 जुलाई को बिगड़ गई थी और उसे जयपुर के बेहतर स्वास्थ्य देखभाल केंद्र में रेफर किया गया। अब कोटा के पुलिस स्टेशन में ये केस दर्ज है और पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है।

By Agency Edited By: Shubhrangi Goyal Updated: Tue, 16 Jul 2024 04:38 PM (IST)
Hero Image
अमेरिकी महिला की इलाज के दौरान मौत (फाइल फोटो)

पीटीआई, कोटा। इलाज के लिए जयपुर ले जाते समय 78 साल की महिला की मौत हो गई। बताया जा रहा ये महिला अमेरिका की हैं। महिला को अमेरिका से जयपुर ले जाया जा रहा था। टेक्सास की रहने वाली इस महिला का नाम जैकलीन ऑस्टिन और उम्र 78 साल बताई जा रही है। जैकलीन ऑस्टिन भरत जोशी के साथ शहर के नांता पुलिस स्टेशन क्षेत्र के आसपास रहती थीं, जिनसे उन्होंने पिछले अगस्त में शादी की थी।

दोनों की दोस्ती फेसबुक के जरिए हुई थी। बता दें कि बेहतर इलाज के लिए उन्हें जयपुर ले जाया जा रहा था, इस दौरान उनकी मौत हो गई। भरत जोशी ने जैकलीन ऑस्टिन के बारे में जानकारी देते हुए बताया है कि जैकलीन पिछले साल अगस्त में कोटा आई थीं और दिसंबर में उन्होंने एक स्थानीय अदालत में शादी कर ली। उन्होंने बताया कि जैकलीन अमेरिका में अपने परिवार के सदस्यों के भी संपर्क में थी।

अस्पताल की मोर्चरी में रखा गया शव

नांता पुलिस स्टेशन के प्रभारी नवल किशोर ने जैकलीन ऑस्टिन को लेकर जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि महिला की हालत कथित तौर पर 7 जुलाई को बिगड़ गई जिसके बाद उसे शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने आगे बताया कि जब उसकी हालत और बिगड़ गई तो उसे सोमवार को जयपुर के एक बेहतर स्वास्थ्य देखभाल केंद्र में रेफर किया गया, लेकिन उसने दम तोड़ दिया। थाना प्रभारी ने बताया कि महिला के शव को न्यू मेडिकल कॉलेज अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है और नियमानुसार आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें: US: जेडी वेंस को ट्रंप ने बनाया उपराष्ट्रपति पद का उम्मीदवार, कमला हैरिस ने दी बधाई; इस बात की जताई उम्मीद