Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Video: 'पहले थ्रिल, अब थाने में चिल', स्कूटी सवारों के तांडव पर बेंगलुरु पुलिस का एक्शन

Bengaluru सड़कों पर खतरनाक स्टंट करना और स्टाइल मारना अब फैशन सा बन गया है जिसमें लोग अपनों के साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डालते हैं। ऐसी ही एक घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है जिसमें स्कूटी सवार बीच सड़क पर स्टंटबाजी करते देखे जा रहे हैं। अब बेंगलुरू पुलिस ने आरोपियों पर कार्रवाई करते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 27 Jul 2024 08:06 PM (IST)
Hero Image
पुलिस ने चारों आरोपियों को किया गिरफ्तार। (Photo- Internet Media)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरू का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जिसमें स्कूटी सवार बीच सड़क पर खतरनाक स्टंट करते और दूसरे वाहन सवारों को परेशान करते देखे जा सकते हैं। वीडियो में चार लोग दो स्कूटी में सड़क पर जाते हुए दिख रहे हैं।

उन्हीं में से एक स्कूटी में पीछे बैठा शख्स बगल से जाते हुए वाहन पर लात मारता है। वहीं दूसरा स्कूटी चालक अगले पहिए को हवा में उठा देता है और पीछे के पहिए से गाड़ी चलाने लगता है। बीच सड़क पर हुए पूरे तांडव का वीडियो पीछे से आ रहे वाहन पर एक बैठे शख्स ने रिकॉर्ड कर लिया, जोकि अब वायरल हो रहा है। बेंगलुरू पुलिस के साथ-साथ कई सोशल मीडिया यूजर्स ने इस वीडियो को शेयर किया है।

पुलिस ने लिया एक्शन 

वीडियो सामने आने के बाद बेंगलुरू पुलिस ने घटना का स्वत: संज्ञान लेते हुए स्कूटी सवारों को हिरासत में ले लिया है और वाहन भी जब्त कर लिया है। बेंगलुरु सिटी पुलिस की दक्षिण-पूर्व डिवीजन की डीसीपी ने इसकी जानकारी देते हुए एक्स पर पोस्ट किया। उन्होंने लिखा, 'उक्त घटना पर एसजी पाल्या पुलिस स्टेशन में स्वयं शिकायत दर्ज की गई थी। SILKBOARD जंक्शन पर सार्वजनिक सड़क पर खतरनाक तरीके से वाहन चलाने वाले व्यक्तियों के खिलाफ। पुलिस ने बाइक जब्त कर तीन लोगों को हिरासत में ले लिया है।'

against individuals performing dangerous wheeling on the public road at #SILKBOARD Junction. The police have seized the bike and taken three individuals into custody.@CPBlr @AddlCPEast

'सड़कों का थ्रिल, थाने में चिल'

वहीं बेंगलुरू पुलिस के आधिकारिक एक्स हैंडल से भी घटना का वीडियो शेयर करते हुए चेतावनी दी गई है। पुलिस ने पोस्ट में लिखा, 'सड़कों पर थ्रिल जल्द ही स्टेशन पर चिल में बदल सकता है! स्टंट फिल्मों में होते हैं, हमारी सड़कों पर नहीं!' सोशल मीडिया यूजर्स भी कमेंट्स में स्कूटी सवारों के स्टंट पर गुस्सा जाहिर कर रहे हैं और इसे लेकर अलग-अलग टिप्पणी कर रहे हैं।