Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

जानलेवा साबित हो रही 'रील', चलती गाड़ी में वीडियो बनाने लगे दो युवक, फिर आया खौफनाक मंजर; देखें Video

Viral Video रील और सोशल मीडिया का क्रेज जानलेवा साबित हो रहा है। ऐसे हादसे अब नियमित हो गए हैं जहां लोग रील बनाने के चक्कर में अपनी जान से खेलते हैं। ऐसा ही एक वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दो युवक चलती बाइक में वीडियो बनाना शुरु कर देते हैं। आगे जो होता है वह किसी खौफनाक मंजर से कम नहीं है।

By Jagran News Edited By: Sachin Pandey Updated: Sat, 06 Jul 2024 11:23 PM (IST)
Hero Image
घटना महाराष्ट्र के धुले-सोलापुर हाईवे की बताई जा रही है। (Photo - Internet Media)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सोशल मीडिया की लत से होने वाले नुकसान को लेकर विशेषज्ञों की ओर से बार-बार चेतावनी दी जाती है, लेकिन आम लोगों के बीच इसका असर नहीं दिखाई पड़ रहा और न वह इसकी गंभीरता को समझ रहे हैं। हालात यह हो चले हैं कि अब सोशल मीडिया और रील बनाने का क्रेज जानलेवा साबित हो रहा है।

आए दिन ऐसे हादसे अब आम हो चले हैं, जहां लोग रील बनाने के चक्कर में खतरनाक जगहों पर चले जाते हैं या फिर जानलेवा हरकतें करते हैं और हादसे का शिकार हो जाते हैं। ऐसा ही एक वीभत्स वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो युवक चलती बाइक में वीडियो बनाना शुरु कर देते हैं। पहले पीछे बैठा हुआ शख्स सेल्फी कैमरे से वीडियो रिकॉर्ड करता है।

कैमरे में कैद हुआ एक्सीडेंट

इसके बाद गाड़ी चला रहा शख्स भी आगे की रोड छोड़कर मोबाइल फोन में देखने लगता है। दोनों युवक कैमरे पर कुछ कहते हुए देखे जा सकते हैं और किसी का ध्यान आगे नहीं है। इसी बीच उनकी गाड़ी असंतुलित हो जाती है और रोड से नीचे उतर जाती है। वीडियो में दोनों का एक्सीडेंट होते देखा जा सकता है। बताया जा रहा है कि मामला महाराष्ट्र के धुले-सोलापुर हाईवे का है।

— A. K. (@1n7MAb8AWsSmze5) July 6, 2024

एक की मौत

रिपोर्ट्स के अनुसार हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है, जबकि दूसरा शख्स गंभीर रूप से घायल हो गया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। वीडियों पर लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं, जिसमें लोग युवकों की लापरवाही के और उनके रील्स के पागलपन को लेकर कमेंट्स कर रहे हैं।