Move to Jagran APP

VIRAL VIDEO: 'बचा लो मुझे', दो पिटबुल कुत्तों ने डिलीवरी ब्वॉय को किया लहूलुहान; खौफनाक मंजर देख कांप जाएगा कलेजा!

सलमान खान नामक डिलीवरी ब्वॉय सामान पहुंचाने छत्तीसगढ़ के रायपुर के अनुपम नगर कॉलोनी पहुंचा था। वो एक महिला डॉक्टर के घर सामान डिलीवर करने पहुंच था। सलमान ने जैसी ही दरवाजा खोला तुरंत दोनों कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कुत्ते डिलीवरी ब्वॉय को बेरहमी से काट रहे हैं। वहीं गेट पर तीसरा कुत्ता भी खड़ा है।

By Piyush Kumar Edited By: Piyush Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 04:34 PM (IST)
Hero Image
रायपुर में दो पिटबुल कुत्तों ने एक डिलीवरी ब्वॉय पर हमला कर दिया।(फोटो सोर्स: सोशल मीडिया)

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक डिलीवरी ब्वॉय पर दो-दो पिटबुल कुत्तों ने हमला कर दिया। कुत्ते के हमले के बाद डिलीवरी ब्वॉय लहूलुहान हो गया और हाथ-पैर से खून बहने लगे। कुत्तों से बचने के लिए डिलीवरी ब्वॉय ने गिड़गिड़ाकर लोगों से मदद की गुहार लगाई। इस खौफनाक मंजर का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पूरी घटना को एक पड़ोसी ने अपने कैमरे में कैद कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, सलमान खान नामक डिलीवरी ब्वॉय सामान पहुंचाने छत्तीसगढ़ के रायपुर के अनुपम नगर कॉलोनी पहुंचा था। वो एक महिला डॉक्टर के घर सामान डिलीवर करने पहुंच था। सलमान ने जैसी ही दरवाजा खोला तुरंत दोनों कुत्तों ने उसपर हमला कर दिया। बता दें कि ये शुक्रवार की घटना है।

बुरी तरह से घायल हुआ सलमान

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों कुत्ते डिलीवरी ब्वॉय को बेरहमी से काट रहे हैं। वहीं, गेट पर तीसरा कुत्ता भी खड़ा है। सलमान खुद को बचाने की कोशिश कर रहा है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सलमान के हाथ और पैर से खून निकल रहे हैं। इसी बीच वीडियो शूट कर रही महिला की ओर देख कर सलमान 'बचा लो मुझे' चिल्लाता है।

कुछ देर के बाद एक लड़की डिलीवरी ब्वॉय की मदद के लिए आती है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पड़ोसियों ने सलमान को हॉस्पिटल में भर्ती कराया।

Govt of India has recently banned sale and breeding of Pitbull & 23 other dangerous dog breeds in India. pic.twitter.com/n2pK55jeYw— Incognito (@Incognito_qfs) July 16, 2024

यूजर्स ने कुत्ते के मालिक को बताया घटना का जिम्मेदार

इस वीडियो पर कई यूजर्स ने कुत्ते को मालिक को कड़ी सजा देने की अपील की है।

एक यूजर ने लिखा,"कुत्ते के मालिक को जेल हो। मालिक को डिलीवरी करने वाले व्यक्ति को आघात और चिकित्सा शुल्क का भुगतान करना चाहिए।" वहीं,एक यूजर ने लिखा कि पिटबुल कुत्ते को कभी घर में नहीं पालना चाहिए।"

यह भी पढ़ें: बच्चे को बाइक पर बैठाकर हाईवे पर खतरनाक स्टंट का वीड‍ियो वायरल, युवक की तलाश में जुटी पुल‍िस