Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Visakhapatnam Fire News: गजुवाका के कोचिंग इंस्टीट्यूट में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां: VIDEO

आंध्र प्रदेश के विशाखपटनम के गजुवाका में आज सुबह एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में आग लग गई। वीडियो में देखा जा सकता है आसमान में धुएं का गुबार उठ रहा है। दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं। सोमवार देर रात दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल (एलएनजेपी) में सोमवार देर रात आग लग गई।

By Agency Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 27 Feb 2024 09:26 AM (IST)
Hero Image
विशाखपटनम के गजुवाका में आज सुबह एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में आग लग गई।(फोटो सोर्स: एएनआई)

एएनआई, विशाखपटनम। आंध्र प्रदेश के विशाखपटनम के गजुवाका में आज सुबह एक कोचिंग इंस्टीट्यूट में आग लग गई। वीडियो में देखा जा सकता है आसमान में धुएं का गुबार उठ रहा है। दमकल की गाड़ियां मौके पर हैं और आग बुझाने की कोशिशें जारी हैं।

इमारत में फैल गई आग 

जिला अग्निशमन अधिकारी की सूचना के अनुसार एक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और दो और दमकल गाड़ियां मौके पर भेजी गईं।

विशाखापत्तनम के डीसीपी लॉ एंड ऑर्डर ने कहा "एक शैक्षणिक संस्थान में आग लग गई, जहां दो दिनों में परीक्षाएं होने वाली थीं। बाद में आग पूरी इमारत में फैल गई, जहां रेस्तरां और आभूषण की दुकानें भी स्थित हैं। तुरंत, अग्निशमन कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया गया। किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।"

एलएनजेपी में लगी आग

सोमवार देर रात दिल्ली के लोक नायक जय प्रकाश अस्पताल (एलएनजेपी) में सोमवार देर रात आग लग गई। चिकित्सा निदेशक सुरेश कुमार ने बताया कि आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट रहा। किसी भी मरीज को उनके वार्ड से स्थानांतरित करने की कोई जरूरत नहीं पड़ी।

यह भी पढ़ें: Fire in LNJP Hospital: दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल में लगी आग, शॉर्ट सर्किट के चलते हुआ हादसा