Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Vistara Airlines: क्रिकेटर इरफान पठान के आरोपों पर विस्तारा एयरलाइन ने दी सफाई, आवश्यक कदम उठाने का दिया भरोसा

क्रिकेटर इरफान पठान द्वारा विस्तारा एयरलाइन पर लगाए गए आरोपों पर कंपनी ने सफाई दी है। एयरलाइन ने कहा है कि इरफान पठान द्वारा लगाए गए आरोपों पर सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। क्रिकेटर ने चेक इन काउंटर पर बुरा अनुभव होने का आरोप लगाया था।

By Versha SinghEdited By: Updated: Fri, 26 Aug 2022 12:43 PM (IST)
Hero Image
क्रिकेटर इरफान पठान के आरोपों पर विस्तारा एयरलाइन ने दी सफाई

नई दिल्ली, एजेंसी। क्रिकेटर इरफान पठान (Cricketer Irfan Pathan) द्वारा विस्तारा एयरलाइन (Vistara Airlines) पर लगाए गए आरोपों पर कंपनी ने सफाई दी है। विस्तारा एयरलाइन ने कहा है कि इरफान पठान द्वारा लगाए गए आरोपों पर ध्यान दिया गया है और घटना के संबंध में सभी आवश्यक कदम उठाए जाएंगे। क्रिकेटर ने आरोप लगाया था कि मुंबई से दुबई जाने के दौरान उन्हें और उनके परिवार को विस्तारा के चेक-इन काउंटर पर करीब डेढ़ घंटे तक खड़े रहना पड़ा था।

विस्तारा एयरलाइन ने दी सफाई

विस्तारा एरलाइन ने गुरुवार शाम को ट्वीट कर इस मामले में सफाई दी। एयरलाइन ने कहा कि उन्होंने घटना पर ध्यान दिया है और आवश्यकतानुसार सभी सुधारात्मक उपाय करेंगे। दरअसल टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने बुधवार को सोशल मीडिया पर अपने अनुभवों को शेयर करते हुए लिखा था, 'आज (बुधवार) मैं विस्तारा की फ्लाइट UK-201 से मुंबई से दुबई की यात्रा कर रहा था। चेक इन काउंटर पर मुझे बहुत बुरा अनुभव मिला। विस्तारा ने मेरी कन्फर्म टिकट में फेरबदल कर दिया। इसके सामाधान के लिए चेक इन काउंटर पर डेढ़ घंटे तक इंतजार करना पड़ा। मेरे साथ मेरी पत्नी, मेरी आठ महीने की बच्ची और एक पांच साल का बच्चा भी मौजूद था।'

इरफान पठान ने लगाए थे आरोप

उन्होंने आगे लिखा, 'ग्राउंड स्टाफ असभ्य था और तरह-तरह के बहाने दे रहा था। इस समस्या से और भी कुछ यात्रियों को गुजरना पड़ा। मुझे समझ में नहीं आता कि उन्होंने फ्लाइट को ओवरसोल्ड क्यों किया और इसे प्रबंधन ने कैसे मंजूरी दे दी? मैं संबंधित अधिकारियों से इन घटनाओं पर तत्काल कार्रवाई करने का अनुरोध करूंगा ताकि किसी को भी मेरे जैसे अनुभव से न गुजरना पड़े।'

बता दें कि इरफान पठान बुधवार को एशिया कप 2022 के लिए क्रिकेट कमेंट्री पैनल में शामिल होने के लिए मुंबई से दुबई के लिए रवाना हो रहे थे, जब उन्हें इन परेशानियों का सामना करना पड़ा था।