Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

उड़ान भरने से पहले बार-बार वॉशरूम जाने पर महिला को फ्लाइट से 'बाहर' निकाला, सोशल मीडिया पर यात्री ने निकाली भड़ास

एक कनाडाई पत्रकार को वेस्टजेट की फ्लाइट से पेट खराब होने और टेकऑफ से पहले बहुत अधिक वॉशरूम जाने के कारण बाहर निकाल दिया गया। यात्री ने बताया कि उनका पेट खराब था इसलिए उन्हें बार-बार वॉशरूम जाना पड़ रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपनी बात रखी। पत्रकार जोआना चिउ ने लिखा अभी-अभी मुझे वेस्टजेट की एक फ्लाइट से उतार दिया गया क्योंकि मेरा पेट खराब था।

By Jagran News Edited By: Siddharth ChaurasiyaUpdated: Fri, 16 Feb 2024 10:30 AM (IST)
Hero Image
एक कनाडाई महिला पत्रकार को वेस्टजेट की फ्लाइट से पेट खराब होने के कारण बाहर निकाल दिया गया।

जागरण न्यूज नेटवर्क, नई दिल्ली। एक कनाडाई महिला पत्रकार को वेस्टजेट की फ्लाइट से पेट खराब होने और टेकऑफ से पहले बहुत अधिक वॉशरूम जाने के कारण बाहर निकाल दिया गया। यात्री ने बताया कि उनका पेट खराब था, इसलिए उन्हें बार-बार वॉशरूम जाना पड़ रहा था। उन्होंने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर अपनी बात रखी।

कनाडाई महिला पत्रकार जोआना चिउ ने लिखा, "अभी-अभी मेक्सिको में वेस्टजेट की एक फ्लाइट से उतार दिया गया। क्योंकि मेरा पेट खराब था और मैं बार-बार वॉशरूम जा रही थी।" उन्होंने विमान कंपनी पर आरोप लगाते हुए कहा, “मुझसे होटल या दोबारा फ्लाइट बुकिंग का कोई वादा नहीं किया गया। मेरे पास दवाएं थीं और मैं ठीक हो रही थी।”

— Joanna Chiu (@joannachiu) February 10, 2024

यह भी पढ़ें: Viral Video : स्टाइलिश बैग में झूलता हुआ नजर आया डॉग, वीडियो देख लोग बोले- मस्त आईडिया!

फ्लाइट में जोआना अपने कुछ साथियों के साथ थीं। उन्होंने बताया कि जल्दबाजी में फ्लाइट से उतरने के कारण उनके पैसे उनके साथियों के पास छूट गए। इसके बाद उन्हें वहां से 20 मिनट दूर एक होटल में जाना था। उन्होंने वेस्टजेट के सुपरवाइजर से टैक्सी के किराए के लिए पैसे मांगे। लेकिन उन्होंने मना कर दिया। जोआना ने दावा किया कि सुपरवाइजर ने उन्हें डराने के लिए एक गार्ड को भी बुलाया, जिसके बाद जोआना रोने लगीं।

एक और पोस्ट में उन्होंने बताया कि उन्होंने घटना का वीडियो बनाना शुरू किया, जिसपर उनसे कहा गया कि इसे डिलीट करें, नहीं तो अगले दिन की फ्लाइट में भी नहीं बैठने दिया जाएगा। जोआना के अनुसार, विमान कंपनी ने उनकी कोई मदद नहीं की। 36 वर्षीय महिला पत्रकार ने कहा कि अंततः उन्होंने वेस्टजेट के एक अन्य कर्मचारी से बात की। हालांकि, उसका व्यवहार अच्छा था। लेकिन फिर भी उसने दोबारा बुक की गई उड़ान का विवरण देने से इनकार कर दिया।

वेस्टजेट के अप्रभावी व्यवहार के बारे में पोस्ट करने के लगभग दो घंटे बाद उन्होंने कहा, “यह दुखद है कि जब तक मैंने सार्वजनिक रूप से अपना अनुभव साझा नहीं किया, मुझे कोई मदद नहीं मिल पाई। मैं जब बार-बार वेस्टजेट से अपना बुकिंग नंबर मांग रही थी, तब जाकर एयरलाइंस कंपनी ने मुझे बुकिंग नंबर शेयर किया। हालांकि, उस समय मैं टैक्सी में बैठ चुकी थी। जोआना चिउ ने बताया कि इस घटना के बाद उन्हें गिरफ्तार होने का डर सता रहा था।

घटना 10 फरवरी की है। इसके बाद 12 फरवरी को उन्होंने एक और दिलचस्प पोस्ट किया। उन्होंने विमान कंपनी पर तंज कसते हुए लिखा, "मैं सुरक्षित घर पहुच गई हूं। अब मैं ठीक हूं। ये सच में मेरी गलती थी। मुझे इस साल कुछ ज्यादा सतर्क रहने की जरूरत है।"

यह भी पढ़ें: Ambikapur News: होटल के सामने खड़ी कार में घुसा 8 फीट का अजगर, सर्प मित्र ने काफी मशक्कत के बाद किया रेस्क्यू

इस पोस्ट के साथ उन्होंने एक स्क्रीनशॉट भी लगाया, जिसमें बेन मिंग नियान के बारे में बताया गया है। उनकी पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए वेस्टजेट ने कहा, "कृपया हमें अपनी जानकारी के साथ एक सीधा संदेश भेजें।"