Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: मतदाताओं को लुभाने के लिए उम्मीदवार ने अपनाया अलग अंदाज, बन गए एक दिन का नाई

Lok Sabha Election Campaign चुनाव तारीखों के एलान के बाद से ही सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार में जुट चुके हैं। वोट पाने की उम्मीद में उम्मीदवार तरह-तरह से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के रामेश्वरम से आया है। रामेश्वरम के रामनाथपुरम के परीराजन से निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव प्रचार के दौरान एक दिन के लिए नाई बन चुके हैं।

By Agency Edited By: Babli Kumari Updated: Fri, 05 Apr 2024 09:07 AM (IST)
Hero Image
निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव प्रचार के लिए बने नाई (फोटो- ANI)

एएनआई, रामेश्वरम। आगामी लोकसभा चुनाव होने में बस कुछ दिन बचे हैं। चुनाव के तारीखों का एलान हो चुका है। सभी पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों का टिकट काट चुकी है। अब सभी उम्मीदवार चुनाव प्रचार करने में जुट चुके हैं। सभी अपने क्षेत्र के मतदाताओं को लुभाने की कोशिश में हैं। इस बीच कई ऐसे भी नेता है जो चुनाव प्रचार के दौरान अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला तमिलनाडु के रामेश्वरम से आया है। रामेश्वरम के रामनाथपुरम के परीराजन से निर्दलीय उम्मीदवार चुनाव प्रचार के दिन एक अलग ही अंदाज में दिखे। वोट पाने की उम्मीद में उम्मीदवार तरह-तरह से मतदाताओं को लुभाने की कोशिश कर रहे हैं। जहां वह चुनाव प्रचार के दौरान एक दिन के लिए नाई बन गए। नाई बनकर उम्मीदवार ने लोगों की दाढ़ी बनाई और वोट देने की अपील की। 

यह भी पढ़ें- Weather Update: कहीं झुलसाती धूप, कहीं झमाझम बारिश... 6 राज्यों में लू के थपेड़े कर देंगे जीना मुश्किल; पढ़िए IMD की चेतावनी