Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'TDP की जीत के बाद आंध्र प्रदेश में भय का माहौल', YSRCP प्रमुख ने राज्यपाल से की राज्य में हमला रोकने की अपील

YSRCP प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को टीडीपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार बनाने से पहले ही टीडीपी के कार्यकर्ताओं ने आंध्र प्रदेश में भय का माहौल बना दिया है। जगन मोहन रेड्डी ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले को रोकने के लिए राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की अपील की।

By Agency Edited By: Sonu Gupta Updated: Thu, 06 Jun 2024 04:19 PM (IST)
Hero Image
TDP की जीत के बाद आंध्र प्रदेश में भय का माहौल- YSRCP प्रमुख।

पीटीआई, अमरावती। YSRCP प्रमुख वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को टीडीपी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि राज्य में सरकार बनाने से पहले ही टीडीपी के कार्यकर्ताओं ने आंध्र प्रदेश में भय का माहौल बना दिया है। जगन मोहन रेड्डी ने उनकी पार्टी के कार्यकर्ताओं पर हो रहे हमले को रोकने के लिए राज्यपाल से हस्तक्षेप करने की अपील की।

टीडीपी पर लगाया हमला करने का आरोप

मालूम हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी, टीडीपी और जनसेना ने एक साथ मिलकर चुनाव लड़ा था और एनडीए के हाथों करारी हार के बाद जगन मोहन रेड्डी ने आरोप लगाया कि टीडीपी कार्यकर्ता राज्य में लगातार उत्पाद मचा रहे हैं और उनकी पार्टी YSRCP के कार्यकर्ताओं पर हमला कर रहे हैं और उनको लगातार निशाना बना रहे हैं।

YSRCP नेताओं पर हो रहे हमलेः जगन मोहन रेड्डी

कार्यवाहक सीएम ने अपने एक्स पोस्ट पर लिखा कि राज्य में निजी और सरकारी संपत्तियों को नष्ट किया जा रहा है और वाईएसआरसीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर लगातार हमले हो रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि पुलिस विभाग टीडीपी के दबाव में आ गया है। जगन मोहन रेड्डी ने दावा किया कि उनके शासन काल में राज्य में पांच साल के दौरान शांति कायम थी, जो अब हिंसा में बदल गई है।

— YS Jagan Mohan Reddy (@ysjagan) June 6, 2024

राज्यपाल से की हस्तक्षेप करने की अपील

उन्होंने राज्य में हो रहे हमले को तुरंत रोकने के लिए राज्यपाल से हस्तक्षेप की अपील की है। रेड्डी ने कहा कि राज्यपाल से अपील है कि वे तुरंत हस्तक्षेप करें और जान-माल और सरकारी संपत्तियों की रक्षा के लिए तुरंत कदम उठाएं। उन्होंने इस दौरान हिंसा से पीड़ित सभी पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ खड़े रहने की भी बात कही। 

यह भी पढ़ेंः

'बी-टीम' से 'बीती हुई' टीम बन गई...', चुनावों में मिली करारी हार के बाद कांग्रेस का बीजद और वाईएसआरसीपी पर कटाक्ष