Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Delhi Excise Policy: संजय सिंह ने मांगी ईडी के निदेशक पर मानहानि केस दर्ज करने की अनुमति, लिखी चिट्ठी

संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि प्रवर्तन निदेशालय के दोनों अधिकारियों ने अपने पद का दुरूपयोग किया मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था। इसके बावजूद न अधिकारियों ने जवाब दिया न माफी मांगी।

By Jagran NewsEdited By: Pooja TripathiUpdated: Wed, 03 May 2023 10:48 AM (IST)
Hero Image
आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने बुधवार को केंद्रीय वित्त सचिव को चिट्ठी लिखी। इस खत के माध्यम से संजय सिंह ने प्रवर्तन निदेशालय के डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी है।

कथित शराब घोटाले में नाम लेने पर ईडी के डायरेक्टर और असिस्टेंट डायरेक्टर के खिलाफ मुकदमा चलाने की अनुमति मांगी गई है।

संजय सिंह का कहना है कि बिना किसी आधार के मेरा नाम लिया गया है। डायरेक्टर संजय कुमार मिश्रा और असिस्टेंट डायरेक्टर जोगिंदर सिंह ने मेरी छवि को नुकसान पहुंचाया है।

संजय सिंह ने आरोप लगाया है कि इन दोनों अधिकारियों ने अपने पद का दुरूपयोग किया मैंने दोनों अधिकारियों को 48 घंटे का नोटिस दिया था। इसके बावजूद न अधिकारियों ने जवाब दिया न माफी मांगी।

इसके अलावा संजय सिंह ने वीडियो जारी करके ईडी, भाजपा और नरेंद्र मोदी की आलोचना की है।  संजय सिंह ने कहा है कि ईडी की जांच झूठ का पुलिंदा है। साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा के नेताओं को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। उन्होंने कहा, ''ये सोचते रहते है कि अरविंद केजरीवाल को बदनाम कैसे किया जाए।''

साथ ही संजय सिंह ने कहा, ''ईडी को मैंने लीगल नोटिस भेजा है। इतिहास में पहली बार ईडी ने माना है कि मेरा नाम गलती से चार्जशीट आ गया है। ये क्या मजाक है।''

साथ ही संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। केजरीवाल इमानदारी से अपनी सरकार चला रहे है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर