Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind-Pak Love Story: सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई, वायरल हो रहे रोमांटिक VIDEO

पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत पहुंची सीमा हैदर फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। PUBG (पबजी) के जरिए ग्रेटर नोएडा के सचिन से प्यार हुआ और फिर इस साल मई में वो उनके यहां पहुंच गईं थी। फिर दोनों ने शादी कर ली। फिलहाल वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं क्योंकि सीमा और सचिन के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

By GeetarjunEdited By: GeetarjunUpdated: Thu, 13 Jul 2023 12:45 AM (IST)
Hero Image
सीमा हैदर और सचिन की लव स्टोरी सोशल मीडिया पर छाई, वायरल हो रहे रोमांटिक VIDEO

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। पाकिस्तान से अपने प्यार के लिए भारत पहुंची सीमा हैदर फिलहाल चर्चा का विषय बनी हुई हैं। PUBG (पबजी) के जरिए ग्रेटर नोएडा के सचिन से प्यार हुआ और फिर इस साल मई में वो उनके यहां पहुंच गईं थी। फिर दोनों ने शादी कर ली। फिलहाल वो सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, क्योंकि सीमा और सचिन के वीडियो वायरल हो रहे हैं।

दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार शेयर हो रहे हैं। इन रोमांटिक वीडियो में दोनों बहुत प्यारे लग रहे हैं। दोनों की जोड़ी सोशल मीडिया पर भी छा रही है।

सीमा हैदर की लोकप्रियता भी बढ़ती जा रही है और लोग उनसे मिलने के लिए ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा पहुंच रहे हैं, जहां वो रहती हैं। मीडिया का भी उनके घर के बाहर तांता लगा रहता है।

— Mayank Tawer (@mayank_tawer) July 9, 2023

सीमा का एक इंस्टाग्राम अकाउंट भी है, जिस पर दोनों ने रील्स बनाकर शेयर किए हैं। कुछ दिनों पहले इस अकाउंट के फॉलोअर्स 100 से भी कम थे, लेकिन अब 7000 से भी ज्यादा फॉलोअर्स हो गए हैं।

यह है मामला

ऑनलाइन पब्जी गेम खेलने के दौरान पाकिस्तान के कराची की सीमा हैदर रबूपुरा के रहने वाले सचिन के संपर्क में आ गई थी। दोनों रात रात भर तक गेम खेलते थे। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया। सीमा हैदर सचिन की खातिर पाकिस्तान से दुबई वहां से नेपाल के रास्ते बिना वीजा के ही अपने चार बच्चों के साथ हिंदुस्तानी सरहद को लांघ कर 13 मई को रबूपुरा आ गई थी।

करीब डेढ़ माह तक यहां रहने के बाद पुलिस ने सीमा हैदर और सचिन को पांच जुलाई को गिरफ्तार किया। कोर्ट से जमान मिलने के बाद दोनों रबूपुरा में रह रहे है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर