Move to Jagran APP

Viral Video: डॉग ने बुजुर्ग आदमी को बैठने के लिए दी कुर्सी, वीडियो ने लोगों का दिल जीता

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में यह डॉग गार्डेनिंग कर रहे एक बुजुर्ग को बैठने के लिए कुर्सी देता हुआ नजर आ रहा है। पूरी ‌खबर में पढ़ें क्या है पूरी कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Updated: Tue, 25 Oct 2022 03:25 PM (IST)
Hero Image
इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'ब्यूटेनगीबिडेन' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर अक्सर आपने जानवरों के खेलने-कूदने के वीडियो देखे होंगे। जानवरों की मस्ती देख यकिनन आपका भी मूड बिल्कुल चेंज हो जाता होगा। इनकी शरारत और मस्ती होती ही कुछ ऐसी है, जो लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है। कई बार तो इनकी शरारतें देख हंसी रुकने का नाम नहीं लेती है। तो कई बार इन जानवरों की कुछ हरकत दिल जीत लेती है।

डॉग की दरियादिली

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह एक छोटा सा डॉग एक बुजुर्ग आदमी की मदद कर रहा है। वीडियो की शुरुआत में एक गार्डन में खड़ा बुजुर्ग और उसके बगल में छोटा सा सफेद रंग का डॉग खड़ा हुआ नजर आता है।

— Buitengebieden (@buitengebieden) October 23, 2022

जैसे-जैसे वीडियो आगे बढ़ती है। आप देख सकते हैं कि किस तरह छोटा सा डॉग बुजुर्ग को बैठने के लिए अपनी पूरी ताकत लगाकर कुर्सी उसकी तरफ ढकेलता है। ऐसा लगता है मानो वह डॉग बुजुर्ग की क्षमता को देखते हुए अनुमान लगा रहा है कि वह ज्यादा देर खड़ा नहीं रह सकता। इसलिए वह कुर्सी उसकी तरफ बढ़ाकर उसे आराम से बैठने को कहता है।

डॉग का वायरल वीडियो

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर 'ब्यूटेनगीबिडेन' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 2.6 मिलीयन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 153 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 38 हजार से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिशेयर किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा, 'क्या यह सच है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'यह अद्भुत नजारा है' अन्य यूजर ने लिखा, डॉग सबसे अच्छे और प्यारे होते हैं।'

यह भी पढ़ें- Viral Video: मुर्गे से पंगा लेना देहाती युवक को पड़ा महंगा, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान

यह भी पढ़ें- Viral Video: सड़क किनारे उदास बैठी लड़की को डॉगी ने यूं किया डिस्टर्ब, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पाएंगे