Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: एक दूसरे पर चढ़कर इन डॉग्स ने खिंचवाई ग्रुप फोटो, वीडियो देख लोगों ने कहा- सो क्यूट!

Viral Video सोशल मीडिया पर एक डॉग ग्रुप का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में तीन डॉग्स नजर आ रहे हैं जो एक दूसरे के साथ फोटो क्लिक करवाने के लिए आतुर हैं। खबर में पढ़ें क्या है इस वीडियो की पूरी कहानी-

By Ashisha Singh RajputEdited By: Updated: Mon, 26 Dec 2022 03:48 PM (IST)
Hero Image
तीनों एक दूसरे के ऊपर चढ़कर फोटो क्लिक कराते हैं।

नई दिल्ली, जेएनएन। सोशल मीडिया पर जानवरों के ढेर सारे वीडियो आए दिन वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोस में सबसे ज्यादा डॉग्स की अजीबोगरीब हरकत सामने आती रहती है। दुनिया भर में बहुत सारे लोग डॉग्स को पालते हैं। यह तस्वीरें और वीडियोज उनके घरों से भी वायरल होती है। जहां यह डॉग्स कभी मस्ती करते हुए तो कभी शैतानी करते हुए नजर आते हैं।

डॉग्स ने किल्क कराई ग्रुप फोटो

ऐसा ही कुछ डॉग्स का वीडियो इन दिनों इंटरनेट मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो की शुरुआत में देखा जा सकता है कि किस तरह एक डॉग का ग्रुप अपनी ग्रुप फोटो लेने के लिए बेहद एक्साइटेड है। जी हां ठंड के मौसम में डॉग्स एक दूसरे से मिलजुल कर रहते हैं। वीडियो शुरू होने के साथ देखा जा सकता है कि बर्फ के बीच में सबसे पहले एक डॉग खड़ा हुआ नजर आता है।

— Buitengebieden (@buitengebieden) December 24, 2022

जैसे ही वीडियो बना रहा आदमी उसकी तस्वीर लेना शुरु करता है उसके साथ के बाकी दो और डॉग्स भी आ जाते हैं और तीनों एक दूसरे के ऊपर चढ़कर फोटो क्लिक कराने लगते हैं।

डॉग्स का वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर 'बुटेनगिबिडेन' नाम के अकाउंट से शेयर किया गया। जिसके बाद से यह तेजी से वायरल होने लगा। इस वीडियो पर 1.2 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वह 123 हजार से भी ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को लाइक किया है। इसके साथ ही 540 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को रिट्वीट किया है। यह संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। ‌इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भर-भर कर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा, 'वाह-वाह क्या बात है' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, 'हम भी अपने दोस्तों के साथ ग्रुप सेल्फी ऐसे ही लेते हैं वहीं अन्य यूजर ने लिखा, 'भाइयों के साथ मेमोरी'

यह भी पढ़ें- Viral Video: क्रिसमस पर दुल्हन की तरह सजी ट्रेन से दिखा जन्नत जैसा नजारा, वायरल हो रहा वीडियो

यह भी पढ़ें- Viral Video: बिल्ली के खेल से परेशान होकर रेफरी ने किया ऐसा काम, वीडियो देख हो जाएंगे हैरान