Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Viral Video: स्पाइडर मैन ने किया ऐस डांस जिसने जीत लिया कई लोगों का दिल, देखिए यह मजेदार वीडियो

इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने ​​लिखा मेड माय डे यानी इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं।

By Piyush KumarEdited By: Updated: Thu, 11 Aug 2022 08:57 PM (IST)
Hero Image
स्पाइडर-मैन के पोशाक पहने नाचते हुए एक व्यक्ति की वीडियो वायरल हो रही है।(फाइल फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। पश्चिम बंगाल के एक बाजार में स्पाइडर-मैन के पोशाक पहने नाचते हुए एक व्यक्ति के वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम के जरिए शेयर किए गए एक वीडियो में देखा जा सकता है कि स्पाइडर-मैन के पोशाक पहने एक व्यक्ति महिलाओं के साथ लोक संगीत गाने पर डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

— Piyush Kumar Jha (@piyush_reports) August 11, 2022

शेयर किए जाने के बाद यह वीडियो 44,000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 4,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने ​​लिखा, 'मेड माय डे' यानी इस वीडियो ने मेरा दिन बना दिया। बता दें कि सोशल मीडिया पर ऐसे कई मजेदार वीडियो वायरल हो रहे हैं।

लालू-नीतीश की भी वीडियो हो रही है वायरल

इस समय एक और वीडियो सोशल मीडिया खूब वायरल हो रही है। बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने पूर्व सहयोगी एनडीए को छोड़कर राज्य में नई सरकार बनाने के लिए राष्ट्रीय जनता दल के साथ हाथ मिला लिया है। जब से नीतीश कुमार ने एनडीए का दामन छुड़ाकर महागठबंधन से हाथ मिला लिया है तब से अलबेला फिल्म (1951) के 'क़िस्मत की हवा' गाने के बैकग्राउंड में बजने के साथ, इस मीम में बिहार के दो शीर्ष नेताओं के चेहरे हैं, जो गाने के बोल के साथ लिप-सिंक कर रहे हैं।

हालांकि लालू यादव के कई मनोरंजक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। बता दें  कि सरकार बदलने को लेकर नीतीश कुमार ने कहा, 'जो परिस्थितियां उत्पन्न हो गई थीं, वह अच्छा नहीं लग रहा था। विधानसभा चुनाव में जब हमारी सीटें कम हो गई थीं, तब हमने मन बनाया था कि हम मुख्यमंत्री नहीं बनेंगे पर भाजपा ने जोर देकर हमें मुख्यमंत्री बनाया। मुख्यमंत्री ने कहा कि अब सात पार्टी एक साथ मिलकर बिहार के विकास के लिए काम करेगी। महागठबंधन के लोग एक साथ मिलकर लोगों की सेवा करेंगे।