Move to Jagran APP

हो जाइए तैयार, 2017 में रॉ में उतर रहे हैं ब्रॉक को धूल चटाने वाले गोल्डबर्ग

रेसलिंग के दीवानों के लिए 2017 में अच्छी खबर आई है कि नए साल की पहली मंडे नाइट रॉ में गोल्डबर्ग भी दिखाई देंगे।

By Bharat SinghEdited By: Updated: Tue, 27 Dec 2016 01:20 PM (IST)
Hero Image
गोल्डबर्ग की फाइल फोटो।

नई दिल्ली, जेएनएन। रेसलिंग के फैंस के लिए 2017 आने से पहले खुशखबरी आई है। खुशखबरी यह है कि 2 जनवरी को होने वाले नए साल के पहले मंडे नाइट रॉ में धाकड़ रेसलर गोल्डबर्ग भी नजर आएंगे। गोल्डबर्ग ने दो मिनट से भी कम समय में ब्रॉक लेसनर को धूल चटाई थी।

गोल्डबर्ग इससे पहले 21 नवंबर को मंडे नाइट रॉ के एक एपिसोड में नजर आए थे। इस एपिसोड में उन्होंने घोषणा की थी कि वह 2017 के रॉयल रम्बल मैच का हिस्सा होंगे।

WWE ने अपनी वेबसाइट पर 2 जनवरी के रॉ के इवेंट के लिए रोमन रेंस, सैथ रोलिंस, केविन ओवेंस और क्रिस जैरिको का नाम दिखाया था। अब इसमें गोल्डबर्ग का नाम भी शामिल होने की उम्मीद है। जनवरी 2017 के अंत में यानी 29 जनवरी को होने वाले रॉयल रम्बल में भी गोल्डबर्ग हिस्सा लेंगे। ब्रॉक लेसनर के प्रमोटर पॉल हेमन ने कहा है कि ब्रॉक भी रॉयल रम्बल का हिस्सा होंगे।

आपको याद ही होगा कि गोल्डबर्ग ने 12 साल बाद WWE रिंग में धमाकेदार वापसी की थी। उन्होंने सर्वाइवर सीरीज में ब्रॉक लैसनर को चारों खाने चित्त कर दिया था। ब्रॉक केवल 1 मिनट 26 सेकेंड तक ही गोल्डबर्ग के सामने टिक सके थे।

उम्मीद की जा रही है कि रेसलमेनिया 33 में गोल्डबर्ग और ब्रॉक लेसनर का सामना हो सकता है। अब तक 2 बार गोल्डबर्ग और ब्रॉक लेसनर का आमना सामना हुआ, और इन दोनों मैच में जीत गोल्डबर्ग के हाथ लगी है। फिलहाल फैंस को रॉयल रम्बल से पहले अब अगले हफ्ते होने वाले रॉ में गोल्डबर्ग का इंतजार है।

खेल की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

क्रिकेट की खबरों के लिए यहां क्लिक करें