Move to Jagran APP

गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भाई से पांच लाख की ठगी Dhanbad News

नसीम खान ने एसएसपी को दिए आवेदन में कहा है कि पांडरपाला निवासी मोहम्मद शहाबुद्दीन सिद्दीकी ने राधानगर में फर्जी जमीन दिखाकर धोखे से 5 लाख रुपए ले लिए।

By mritunjayEdited By: Updated: Sun, 23 Jun 2019 01:41 PM (IST)
Hero Image
गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के भाई से पांच लाख की ठगी Dhanbad News

धनबाद जेएनएन। जेल में बंद होने के बावजूद सजायाफ्ता गैंग्स ऑफ वासेपुर के गैंगस्टर फहीम खान के नाम पर रंगदारी वसूली आम बात है। फहीम के लोगों का वासेपुर और आसपास के क्षेत्रों में सिक्का चलता है। हर आपराधिक घटनाओं में फहीम के लोगों का नाम जुड़ता है। इन सबके बीच एक घटना ने सबको आश्चर्य में डाल दिया है। फहीम के भाई नसीम खान उर्फ सानो खान से ही जमीन के नाम पर पांच लाख रुपये की ठगी हो गई है। सवाल यह है कि क्या वासेपुर में फहीम के नाम का खौफ कमजोर पड़ रहा है?

नसीम खान ने धनबाद एसएसपी को पत्र लिखर न्याय की गुहार लगाई है। नसीम खान ने एसएसपी को दिए अपनी लिखित शिकायत में बताया है कि पांडरपाला निवासी मोहम्मद शहाबुद्दीन सिद्दीकी ने उन्हें राजगंज के राधानगर में फर्जी जमीन दिखाकर धोखे से 5 लाख रुपए ले लिए। वापस मांगने पर मारपीट व झूठे मुकदमे में फसाने की धमकी देते हैं। नसीम खान ने वासेपुर निवासी सोनू उर्फ गुलाबी और नया बाजार निवासी नदीम खान पर भी षडयंत्र कर रुपए ठगने व मारपीट की धमकी देने का आरोप लगाया है।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें