Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

फ्रांस के राष्ट्रपति अभिनेत्री के साथ अफेयर को लेकर बने मजाक का पात्र

फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद एक अभिनेत्री के साथ अफेयर के किस्सों को लेकर देशभर में मजाक का पात्र बन गए हैं। सोशल नेटवर्किग साइट्स पर राष्ट्रपति के अफेयर का मुद्दा टॉप ट्रेंड बना हुआ है। विज्ञापन कंपनियां भी अफेयर के किस्सों को भुना कर भरपूर मुनाफा कमा रही हैं। फ्रांसीसी पत्रिका क्लोजर ने हाल ही में अ

By Edited By: Updated: Wed, 22 Jan 2014 12:21 PM (IST)
Hero Image

पेरिस। फ्रांस के राष्ट्रपति फ्रांस्वा ओलांद एक अभिनेत्री के साथ अफेयर के किस्सों को लेकर देशभर में मजाक का पात्र बन गए हैं। सोशल नेटवर्किग साइट्स पर राष्ट्रपति के अफेयर का मुद्दा टॉप ट्रेंड बना हुआ है। विज्ञापन कंपनियां भी अफेयर के किस्सों को भुना कर भरपूर मुनाफा कमा रही हैं।

फ्रांसीसी पत्रिका क्लोजर ने हाल ही में ओलांद और अभिनेत्री जूलिया गाए के संबंधों पर से पर्दा उठाया था। पत्रिका ने अपने दावे के समर्थन में कुछ तस्वीरें भी प्रकाशित की थी। साथ ही कहा था कि 41 वर्षीय अभिनेत्री के साथ रात बिताने के लिए ओलांद स्कूटर से उनके घर जाते थे। हालांकि कई मतदाता इसे राष्ट्रपति का निजी मामला मानते हैं, लेकिन ओलांद और गाए के अफेयर की खबरों पर सोशल नेटवर्किग साइट्स और विज्ञापनों में खूब चुटकियां ली जा रही हैं।

किराए पर कार उपलब्ध कराने वाली कंपनी 'ड्राइव' ने अपने एक विज्ञापन में फ्रांस के राष्ट्रपति भवन एलिसी से लेकर अभिनेत्री के अपार्टमेंट तक के रास्ते का मैप दिखाया है। साथ ही इस यात्र का खर्च (पांच यूरो करीब 416 रुपये) भी बताया है। एक दूसरी कंपनी ने भी इसी तरह का विज्ञापन जारी किया है। इसमें कहा गया है, 'मिस्टर प्रेजिडेंट, अगली बार स्कूटर से मत जाना। सिक्सट काले शीशों वाली कार बहुत की कम दाम में किराए पर उपलब्ध करा रही है।' यह कंपनी हमेशा से फ्रांस के राष्ट्रपति का मजाक उड़ाने के लिए मशहूर रही है। सिक्सट ने ओलांद के पूर्ववर्ती निकोलस सरकोजी का भी मजाक उड़ाया था जब उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर अभिनेत्री, गायिका व मॉडल कार्ला ब्रुनी से शादी की थी। एक ऑनलाइन डेटिंग साइट 'बी2' ने ओलांद की पार्टनर वेलेरी त्रएवील्स के प्रति हमदर्दी जाहिर करते हुए एक विज्ञापन जारी किया है। इसमें लिखा है, 'डियर वेलेरी, बदलाव का समय आ गया है।' वेलेरी पेशे से पत्रकार हैं और वह ओलांद के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहती है। वेलेरी के लिए वह अपनी प्रेमिका और सोशलिस्ट पार्टी की वरिष्ठ सदस्य सेगोलेने रायल से अलग हो गए थे, जो उनके चार बच्चों की मां हैं।

पढ़ें: फेसबुक पर बच्चा बेचने के लिए चिली की युवती गिरफ्तार

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर