Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha News: बंगाल में बालेश्वर के लोगों के साथ मारपीट, गाड़ियों के तोड़े शीशे; पुलिस ने संभाला मोर्चा

पश्चिम बंगाल में ओडिशा के लोगों के साथ मारपीट की गई। ओडिशा के बालेश्वर से करीब 200 लोगों का दल बंगाल किसी काम से गया था जिसमें पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। बंगाल में इन लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। वहीं सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पश्चिम बंगाल के केशपुर थाने में बालेश्वर के पुरुष और महिलाओं को लाया गया।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Updated: Tue, 13 Aug 2024 11:42 PM (IST)
Hero Image
बंगाल में बालेश्वर के लोगों के साथ मारपीट, गाड़ियों के तोड़े शीशे

जागरण संवाददाता, बालेश्वर। पश्चिम बंगाल में ओडिशा के लोगों के साथ मारपीट की खबर सामने आई है। ओडिशा के बालेश्वर से करीब 200 लोगों का दल बंगाल किसी काम से गया था, जिसमें पुरुष और महिलाएं शामिल हैं। बंगाल में इन लोगों की गाड़ियों के शीशे तोड़े गए। वहीं, सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पश्चिम बंगाल के केशपुर थाने में बालेश्वर के पुरुष और महिलाओं को लाया गया।

वहीं, थाने में रोक गए सभी लोग ओडिशा के बालेश्वर के रहने वाले हैं, इनको बंगाल पुलिस ओडिशा के लखन नाथ गेट पहुंचाएगी। बालेश्वर जिला प्रशासन की ओर से कई विशिष्ट राजनेताओं समेत जिला के अधिकारी और पुलिस दल लखन नाथ गेट पहुंच चुका है।

जानकारी के मुताबिक, पश्चिम बंगाल में ओडिशा के बालेश्वर के लोगों के साथ इस तरह के व्यवहार का कारण ओडिशा में बांग्लादेश के लोगों विरुद्ध चलाए गए अभियानों को बताया जा रहा है।

आपके शहर की तथ्यपूर्ण खबरें अब आपके मोबाइल पर