Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

आवारा कुत्‍तों ने नोंच-नोंचकर उड़ाई नवजात बच्‍ची के शव की दावत, आखिर किसने मासूम को किया दर्दनाक मौत के हवाले? जांच जारी

ओडिशा के अनुगुल से रविवार को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नवजात बच्‍ची की बॉडी मिली जिसे आधा आवारा कुत्‍तों ने खा लिया है। स्‍थानीय लोगों की नजर इस पर पड़ते ही इलाके में खलबली मच गई। बच्‍ची के शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हालांकि शव को किसने फेंका इसका पता अभी नहीं चल पाया है।

By Arijita SenEdited By: Arijita SenUpdated: Mon, 13 Nov 2023 09:20 AM (IST)
Hero Image
अनुगुल में आवारा कुत्‍तों ने खाया नवजात बच्‍ची का शव।

संतोष कुमार पांडेय, अनुगुल। एक दिल दहला देने वाली घटना में रविवार को अनुगुल जिले की सदर पुलिस सीमा अंतर्गत सरधापुर गांव में एक नवजात बच्ची का शव मिला, जिसे आवारा कुत्तों के झुंड ने आंशिक रूप से खाया हुआ था। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं है कि शव को किसने यहां फेंका और जब उसे वहां फेंका गया तो वह मृत थी या जीवित, पुलिस ने उदासीनता के साथ मामले की जांच शुरू कर दी है।

WhatsApp पर हमसे जुड़ें. इस लिंक पर क्लिक करें

सूत्रों के अनुसार, कुछ स्थानीय लोगों ने सबसे पहले दोपहर करीब तीन बजे आवारा कुत्तों के एक झुंड को शव खाते हुए देखा, जिसके बाद उन्होंने तुरंत उन कुत्तों को भगाया।

फिर लोगों ने सदर पुलिस स्टेशन को सूचित किया और एम्बुलेंस से संपर्क किया। इसके बाद भी मौके पर न तो पुलिस पहुंची और न ही कोई एम्बुलेंस। इससे इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

शव को पोस्‍टमार्टम के लिए अस्‍पताल में भेजा

घटना की जानकारी होने पर एक सामाजिक संगठन के सदस्य मौके पर पहुंचे और फिर उन्होंने पुलिस और एंबुलेंस से संपर्क किया, तो सदर थाने की टीम और एंबुलेंस मौके पर पहुंची इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया।

यह भी पढ़ें: पहली बार ओडिशा को मिलेंगी महिला DGP, बी. राधिका संभाल सकती हैं कमान; 1989 बैच की हैं आईपीएस अधिकारी

यह भी पढ़ें: Odisha Politics : ओडिशा में चुनाव से पहले सियासी हलचल, भाजपा 14 से करेगी भ्रष्टाचार पर वार; कांग्रेस 'तुलसी यात्रा' करेगी