Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha Car Accident : ट्रैक्टर से टकराई कार के उड़ गए परखच्चे, बर्थडे पार्टी मनाकर जा रहे 4 युवकों की मौके पर मौत

Odisha Car Accident पश्चिमी ओडिशा के नुआपाड़ा जिले में आधी रात को हुए एक भीषण हादसे में चार युवकों की जान चली गई। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा खड़ियाल थाना अंतर्गत लच्छीपुर चौक के पास हुआ। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ट्रैक्टर से टकराई कार के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि चारों युवक बर्थडे पार्टी मनाकर घर से निकले थे।

By Yogesh Sahu Edited By: Yogesh Sahu Updated: Mon, 17 Jun 2024 01:59 PM (IST)
Hero Image
पश्चिम ओडिशा के नुआपाड़ा में हुआ भीषण हादसा।

संवाद सहयोगी, संबलपुर। पश्चिम ओडिशा के नुआपाड़ा जिला खड़ियाल थाना अंतर्गत लच्छीपुर चौक के निकट रविवार की आधी रात घटी सड़क दुर्घटना में चार युवकों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। यह चारों युवक खड़ियाल थाना इलाके के बताए गए हैं, जो एक टाटा टियागो कार से बर्थडे पार्टी के लिए घरों से निकले थे।

खड़ियाल पुलिस ने दुर्घटना का मामला दर्ज करने के बाद चारों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए खड़ियाल अस्पताल भेज दिया। बताया गया है कि इस दुर्घटना में एक ट्रैक्टर चालक समेत अन्य कुछ लोग भी घायल हुए हैं।

जानकारी के अनुसार, रविवार की रात नुआपाड़ा जिला के खड़ियाल थाना अंतर्गत गौशाला इलाके में रहने वाले ऋषि साहू के बड़े भाई शुभम साहू का जन्मदिन था। बड़े भाई शुभम के जन्मदिन में छोटे भाई ऋषि ने अपने कुछ दोस्तों को आमंत्रित किया था।

केक काटने के बाद घर से निकले थे सभी

जन्मदिन का केक काटने और भोज के बाद ऋषि और उसके तीन साथी किसी काम से टाटा टियागो कार लेकर निकले थे। कार जब खड़ियाल-भवानीपाटना राजमार्ग से होकर गुजर रही थी तभी कार और सामने से आ रहे एक ट्रैक्टर के बीच आमने-सामने की भिड़ंत हो गई।

भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और ट्रैक्टर के पीछे का चक्का भी अलग हो गया। इस दुर्घटना में कार में सवार ऋषि साहू समेत उसके तीनों दोस्त शुभम महांती, देवेंद्र सिंह लाल और देवराज पटेल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

इस दुर्घटना की खबर मिलते ही खड़ियाल पुलिस और दमकल कर्मचारी घटनास्थल पर पहुंचे और चारों मृत युवकों के शव को कार से बाहर निकालने के बाद पोस्टमार्टम के लिए खड़ियाल अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें

Mamita Mehar Murder Case: फिर से चर्चा में आया ममिता मेहर हत्याकांड, BJP विधायक से परिवार के सदस्यों ने की ये मांग

Odisha News: कटक के बापटिस्ट चर्च परिसर में विस्फोट से मचा हड़कंप, सीसीटीवी फुटेज खंगाल जांच में जुटी पुलिस

लोकल न्यूज़ का भरोसेमंद साथी!जागरण लोकल ऐपडाउनलोड करें