Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Odisha में आयकर विभाग का बड़ा एक्‍शन: BJD नेता के कोचिंग सेंटर समेत चार ठिकानों पर छापामारी

आयकर विभाग ने आज बीजद के संगठन सचिव प्रणव प्रकाश दास के करीबी वफादार और बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता सुब्रत कुमार छटोई के कोचिंग सेंटर समेत चार जगह पर एक साथ छापा मारा। छापामारी आज भोर करीब 4 बजे की गई। पिछले साल भी छापामारी हुई थी। सुब्रत कुमार छटोई से भी आयकर विभाग ने पूछताछ की थी।

By Sheshnath Rai Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 01 Apr 2024 09:29 AM (IST)
Hero Image
बीजद नेता के कोचिंग सेंटर समेत चार ठिकानों पर आईटी विभाग की छापामारी।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। आयकर विभाग ने आज बीजद के संगठन सचिव प्रणव प्रकाश दास के करीबी वफादार और बीजू जनता दल के वरिष्ठ नेता सुब्रत कुमार छटोई के कोचिंग सेंटर समेत चार जगह पर एक साथ छापा मारा।

पिछले साल भी हुई थी छापामारी

वित्तीय गड़बड़ी के आरोप में छटोई के कोचिंग सेंटर और भुवनेश्वर स्थित एक घर सहित विभिन्न स्थानों पर छापे मारे जा रहे हैं। छापामारी आज भोर करीब 4 बजे की गई।

पिछले साल भी आयकर विभाग ने बीजद नेता के इस कोचिंग सेंटर पर छापा मारा था। छापामारी के दौरान कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जब्त किए गए थे। कोचिंग सेंटर के कुछ सामान भी सील कर दिए गए। सुब्रत कुमार छटोई से भी आयकर विभाग ने पूछताछ की थी।

नेता ने नहीं दी अब तक कोई प्रतिक्रिया

हालांकि, आज तड़के कोचिंग सेंटर पर फिर छापा मारा गया। इस छापामारी पर सुब्रत छटोई की ओर से तत्काल कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। सुब्रत कुमार छटोई बीजद के संगठन सचिव प्रणब प्रकाश दास के करीबी सहयोगी हैं। चर्चा थी कि वह इस चुनाव में टिकट की दौड़ में हैं। कहा जा रहा है कि उन्हें इस बार पार्टी की ओर से टिकट दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: ओडिशा में कांग्रेस का एक और विकेट गिरा, दो बार के विधायक ने थामा BJD का हाथ

यह भी पढ़ें: Odisha News: रुपये मांगते हुए युवा राजनेता को दे रहा था धमकी, फर्जी पुलिस कर्मचारी गिरफ्तार