Move to Jagran APP

बॉलीवुड सिंगर यौन उत्‍पीड़न मामले में बुरे फंसे, फरार चल रहे गायक सौरीन भट्ट के खिलाफ जारी हुआ लुक आउट सर्कुलर

शादी का झांसा देकर युवती के साथ यौन उत्‍पीड़न करने के मामले में गायक सौरीन भट्ट की परेशानी बढ़ने वाली है। 7 अगस्‍त को महिला थाने में हाजिर होने के बाद से वह पुलिस की पकड़ से बाहर हैं। ऐसे में उनके खिलाफ 11 सितंबर को लुक आउट सर्कुलर जारी किया गया। उनके बैंक अकाउंट भी फ्रीज कर दिए गए हैं।

By Jagran NewsEdited By: Arijita SenPublished: Thu, 05 Oct 2023 03:28 PM (IST)Updated: Thu, 05 Oct 2023 03:28 PM (IST)
जाने-माने गायक सौरीन भट्ट की एक फाइल फोटो।

संवाद सहयोगी, कटक। यौन शोषण मामले में फंसने वाले जाने-माने गायक सौरीन भट्ट की परेशानी बढ़ गई है। लुक आउट सर्कुलर जारी करने के बाद अब कमिश्नरेट पुलिस एनबीडब्ल्यू यानी नॉन बेलेबल वारंट जारी करने के लिए कोर्ट में आवेदन किया है।

यौन शोषण मामले में फंसे सौरीन भट्ट

महिला थाने के जांच अधिकारी यानी आईओ ने कटक एसडीजेएम की अदालत में आवेदन किया है। एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद गायक के ठिकानों पर छापेमारी कर उन्हें गिरफ्तार करने के लिए निर्देश दी जाएगी।

मिली जानकारी के अनुसार, जगतपुर इलाके की एक युवती के साथ सौरीन भट्ट काफी सालों से यौन शोषण करते आ रहे थे। जिसको लेकर युवती ने महिला थाने में शिकायत दर्ज की थी और उसके बाद से सौरीन भट्ट फरार हो गए हैं।

पुलिस से भाग रहे सौरीन भट्ट पर अब कार्रवाई

पिछले जून की 11 तारीख को उनके खिलाफ मामला दर्ज होने के बाद गायक ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत के लिए गुहार लगाई थी। हाई कोर्ट के निर्देश के अनुसार, वह अगस्त 7 तारीख को महिला थाने में हाजिर हुए थे, लेकिन उसके बाद से वह पुलिस की पकड़ में नहीं आ रहे हैं।

हाई कोर्ट द्वारा प्रदान की जाने वाले आतं‍रिक सुरक्षा भी रद्द हो गई है। जिसके बाद महिला थाना पुलिस सौरीन के खिलाफ सितंबर 11 तारीख को लुक आउट सर्कुलर जारी किया था। इसके बाद अब वह देश के बाहर नहीं जा सकेंगे।

यह भी पढ़ें: सिक्किम में तबाही: लापता हुए 23 जवानों में एक ओडिशा के सरोज कुमार, ढेंकानाल में रह रहे परिवार को दी गई जानकारी

सौरीन के बैंक अकाउंट कर दिए गए फ्रीज

यह सर्कुलर जारी होने के बाद भी सौरीन भट्ट महिला थाने में अपनी तरफ से हाजिर नहीं हुए हैं। ऐसी स्थिति में मामला दर्ज होने को 3 महीना बीत जाने के कारण पुलिस कोर्ट में एनबीडब्ल्यू जारी के लिए आवेदन किया है।

इसी बीच पुलिस सौरीन भट्ट के दो बैंक अकाउंट फ्रीज कर दिए गए। फिर अब कोलकाता में मौजूद उनके और दो बैंक अकाउंट को फ्रीज करने के लिए पुलिस ने खत लिखा है।

सौरीन के ठिकानों पर होगी छापेमारी

एडीसीपी अनिल कुमार मिश्र की तरफ से मी‍डिया को दी जानकारी के अनुसार, पुलिस की ओर से उनको गिरफ्तार करने के लिए विभिन्न जगहों पर छापेमारी की गई थी, लेकिन वह कहीं भी नहीं मिल रहे हैं।

जिसके कारण एनबीडब्ल्यू के लिए कोर्ट में आवेदन किया गया है। एनबीडब्ल्यू जारी होने के बाद आगे उनके दूसरे तमाम ठिकानों पर छापेमारी की जाएगी एवं कानून के अनुसार कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: 'कौन थी वो...?' वेटिकन सिटी में पटनायक संग देखी गई महिला पर हंगामा, विपक्ष को CM ने दी सफाई; कहा- वो मेरी...


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.