Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

ओडिशा के मशहूर सुपरस्‍टार अनुभव महांति BJD छोड़ BJP में हुए शामिल, कहा- पीएम मोदी के सपने को करूंगा साकार

Odisha News ओडिशा फिल्‍म इंडस्‍ट्री या ओलीवुड के सुपरस्‍टार सह केन्द्रपाड़ा लोकसभा सीट से सांसद अनुभव महांति सोमवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। वह नई दिल्ली भाजपा पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए। अनुभव ने 30 मार्च को बीजद से इस्तीफा दिया था। वह उत्‍कल दिवस के अवसर पर भाजपा के साथ जुड़े।

By Jagran News Edited By: Arijita Sen Updated: Mon, 01 Apr 2024 04:22 PM (IST)
Hero Image
ओडिशा के चर्चित अभिनेता अनुभव मोहंती भाजपा में हुए शामिल- फोटो इंस्‍टाग्राम।

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। ओलीउड के अपने वरिष्ठ सहयोगियों के मार्ग पर चलते हुए बीजू जनता दल से इस्तीफा देने वाले ओडिशा के चर्चित अभिनेता सह केन्द्रपाड़ा लोकसभा सीट से सांसद अनुभव महांति सोमवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए हैं। वह नई दिल्ली भाजपा पार्टी मुख्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम में भाजपा में शामिल हुए।अनुभव ने 30 मार्च को बीजद से इस्तीफा दिया था।

इस वजह से भाजपा में शामिल हुए अभिनेता

भाजपा में शामिल होने के बाद अनुभव महांति ने कहा कि आज उत्कल दिवस है, ऐसे में ओड़िआ माटी के स्वाभिमान, सम्मान एवं पूरे भारत के सम्मान के लिए मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं। मुझे दो महान नेता के नेतृत्व में काम करने का मौका मिला है। मुझे खुशी है कि मैंने आदरणीय नवीन पटनायक के नेतृत्व में काम किया है और अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में काम करने का मौका मिल रहा है।

पीएम मोदी के सपने को साकार करूंगा: अनुभव

सांसद अनुभव ने कहा कि देश के विकास के लिए प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में संसद में जो भी बिल आया हमने उसका समर्थन किया। कई ऐतिहासिक बिल पारित होते हुए हमने देखा। धारा 370 हो या आजादी के पहले के बने रूल को खत्म कर स्वदेशी कानून लाना हो उसका मैं साक्षी रहा हूं। ये क्षण मुझे गौरवान्वित करते थे।

वह आगे कहते हैं, आने वाले वर्षों में भारत दुनिया का श्रेष्ठ देश बनाने का प्रधानमंत्री ने जो ख्वाब देखा है,हम सब मिलकर देश एवं मातृभूमि के लिए काम करेंगे और उनके सपने को साकार करेंगे। उन्होंने कहा कि अपने माता-पिता परिवार एवं समर्थकों के साथ चर्चा करने के बाद आज मैं भाजपा में शामिल हुआ हूं।यहां उल्लेखनीय है कि सांसद अनुभव महांति कभी बीजद के स्टार प्रचारक हुआ करते थे।

ये भी पढ़ें: 

Utkal Diwas: कटक में धूमधाम से मना 'उत्कल दिवस', महान सपूतों को दी गई श्रद्धांजलि

अगले तीन दिन अलर्ट पर ओडिशा, अस्‍पतालों को तैयार रहने का जारी निर्देश; स्‍कूलों के लिए भी जारी हुआ टाइम टेबल