Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'मेरा उत्तराधिकारी...', CM नवीन पटनायक ने पांडियन को लेकर दिया ये जवाब; सियासी हलचल तेज

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने स्वास्थ्य और विरासत के मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं। मेरा उत्तराधिकारी ओडिशा के लोग चुनेंगे। वहीं प्रधानमंत्री द्वारा उनके स्वास्थ्य को लेकर की गई टिप्पणी पर भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री को मेरी सेहत की इतनी चिंता थी तो वह मुझे फोन कर सकते थे।

By Jagran News Edited By: Shashank Shekhar Updated: Fri, 31 May 2024 11:31 AM (IST)
Hero Image
'मेरा उत्तराधिकारी...', CM नवीन पटनायक ने पांडियन को लेकर दिया ये जवाब (फाइल फोटो)

जागरण संवाददाता, भुवनेश्वर। वीके पांडियन मेरे उत्तराधिकारी नहीं हैं। मेरा उत्तराधिकारी प्रदेश की जनता तय करेगी। अभी मैं पूरी तरह से स्वस्थ हूं और अगर स्वस्थ नहीं रहता तो मैं चुनाव प्रचार कैसे करता। मेरे स्वास्थ्य को लेकर भ्रामक तथ्य फैलाए जा रहे हैं, यह स्वच्छ राजनीति के लिए ठीक नहीं हैं। ये बातें ओडिशा के मुख्यमंत्री सह बीजद प्रमुख नवीन पटनायक ने एक समाचार एजेंसी को दिए विशेष साक्षात्कार में कही है।

मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने अपने इस साक्षात्कार में अपने स्वास्थ्य और विरासत के मुद्दे पर खुलकर जवाब दिया। कहा कि मैं पूरी तरह स्वस्थ हूं। मेरा उत्तराधिकारी ओडिशा के लोग चुनेंगे।

CM हिमंत के बयान पर सीएम पटनायक का पलटवार

उन्होंने चुनाव प्रचार में असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्व सरमा के व्यक्तिगत हमलों की भी निंदा की और कहा कि ओडिशा के लोग इस तरह के प्रचार को पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से ठीक हूं।

एक चुनावी सभा में प्रधानमंत्री द्वारा उनके स्वास्थ्य को लेकर की गई टिप्पणी पर कहा कि अगर प्रधानमंत्री को मेरी सेहत की इतनी चिंता थी तो वह मुझे फोन कर सकते थे। वह किसी जनसभा में बोलने के बजाय मुझे व्यक्तिगत रूप से फोन पर बात कर सकते थे, जिसका मतलब है कि उन्होंने वोट पाने के लिए ही ऐसा किया है।

ये भी पढ़ें- 

कहां है जगन्नाथ मंदिर के रत्न भंडार की चाबी? हिमंत बिस्वा ने सीएम पटनायक से पूछे कई सवाल; पांडियन पर लगाया यह गंभीर आरोप

मैं पूरी तरह से ठीक हूं... PM मोदी के 'साजिश' वाले बयान पर नवीन पटनायक ने दी प्रतिक्रया, कह दी ये बात